तेजस्वी के ‘अतीक जी’: यूपी के डॉन की मौत पर बिहार के डिप्टी सीएम बोले-यूपी में ‘अतीक जी’ का नहीं बल्कि कानून का जनाजा निकला

तेजस्वी के ‘अतीक जी’: यूपी के डॉन की मौत पर बिहार के डिप्टी सीएम बोले-यूपी में ‘अतीक जी’ का नहीं बल्कि कानून का जनाजा निकला

PATNA: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है-यूपी में ‘अतीक जी’ का नहीं बल्कि कानून का जनाजा निकला है। तेजस्वी यादव ने कहा-देश में पुलिस कस्टडी में सबसे ज्यादा हत्या यूपी में हुई है। वहां सस्ती लोकप्रियता के लिए काम हो रहा है। सब लोग देख रहे हैं कि क्या हो रहा है। अगर यही काम किसी विपक्षी पार्टी द्वारा शासित राज्य में होता तो क्या सब होता। मानवाधिकार आयोग आता, स्वतः संज्ञान लिया जाता लेकिन उत्तर प्रदेश में क्या रहा है।


यूपी सरकार ने की साजिश

तेजस्वी यादव ने पटना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रयागराज में जो कुछ हुआ वह देखने से ही स्क्रिप्टेड लग रहा है. यानि जिसका स्क्रिप्ट अर्थात कहानी पहले से ही तय थी. पत्रकारों ने पूछा कि क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अतीक अहमद की हत्या करायी. तेजस्वी बोले-स्क्रिप्टेड का मतलब क्या होता है. वही होता है।


बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर कोई अपराधी है तो उसे सजा देने के लिए प्रावधान है. अपराध की सजा के लिए कानून है, कोर्ट है. उसके जरिये सजा मिलती है. हमने देखा है कि देश में प्रधानमंत्री के हत्यारे का भी ट्रायल हुआ और सजा मिली. ठीक है कि अगर कोई अपराधी है तो उसका खात्मा होना चाहिये लेकिन ये तरीका नहीं हो सकता है न।


मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में योगी मॉडल की बात करने वाले से सवाल पूछा जाना चाहिये. उन्हें पहले ये बताना चाहिये कि बीजेपी जब बिहार में सत्ता में थी तो किस मॉडल पर काम कर रही थी. उनका नेता कौन था. सत्ता से बेदखल कर दिये गये तो योगी मॉडल की बात कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि इन सब बातों को छोड़ कर सतपाल मलिक ने जो बातें कहीं है उस पर चर्चा होनी चाहिये.