तेजस्वी के बयान पर बवाल हुआ तो सफाई देने लगी RJD, समझा दिया ठंडा करने का मतलब

तेजस्वी के बयान पर बवाल हुआ तो सफाई देने लगी RJD, समझा दिया ठंडा करने का मतलब

PATNA : बिहार में सत्ता से बेदखल हुई भाजपा नेता के अंदर गर्मी काफी ज्यादा बढ़ी हुई है. मौसम का मिजाज भी बदला है. ऐसे में अब आरजेडी के नेता पूरे बिहार में घूम घूमकर बीजेपी नेताओं को ठंडा कर देंगे. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय को ठंडा करने का बयान क्या दिया कि उसके बाद से राजद नेताओं की सफाई आने लगी है. 



राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि ठंडा करने का मतलब है कि इस गर्मी वाले मौसम में बीजेपी नेताओं को जूस शरबत और ठंडाई देकर उनके मिजाज को ठंडा करना है न कि इसका कोई और मतलब है.



आपको बता दें कि महागठबंधन की सरकार बनते ही तेजस्वी यादव ने कहा था कि जो लोग सवाल उठा रहे हैं उन सब को ठंडा कर दिया जाएगा. दरअसल बिहार में राजद नेताओं के घर पर सीबीआई की रेड हुई थी. उसके बाद तेजस्वी यादव ने यह बयान दिया था कि बीजेपी सत्ता से बाहर होने के बाद बौखला गई है. बौखलाहट में इस तरीके का एक्शन सीबीआई से करवा रही है. ऐसे में बाहरी बीजेपी नेताओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और बिहार के लोग किसी को छोड़ेंगे नहीं. तेजस्वी ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि नित्यानंद सहित बीजेपी के तमाम नेताओं को ठंडा कर दिया जाएगा. जब इस पूरे मामले पर बवाल हुआ तो अब आरजेडी के तरफ से सफाई आनी शुरू हुई है. आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने ठंडा करने का मतलब समझाया है.