तेजस्वी का मास्टर स्ट्रोक, नीतीश से BJP के मंत्रियों की संपत्ति जांच कराने को कहा

तेजस्वी का मास्टर स्ट्रोक, नीतीश से BJP के मंत्रियों की संपत्ति जांच कराने को कहा

PATNA : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का प्रतिरोध मार्च शुरू हो गया है। सगुना मोड़ से गांधी मैदान तक प्रतिरोध मार्च निकाला जा रहा है। इस दौरान तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियों का दुरूपयोग कराया जा रहा है। अब जब मुख्यमंत्री नीतीश की पार्टी में भ्रष्टाचार उजागर हो ही गया है तो एक बार वे अपने घटक दल यानी बीजेपी की भी जांच कराएं। तेजस्वी ने दावा किया है कि भाजपा के सभी मंत्री भ्रष्ट हैं। 



वहीं, तेजस्वी यादव ने बिहार की स्थिति को दर्शाते हुए कहा कि बिहार के लोग बाढ़ और सुखाड़ से परेशान रहते हैं। देश में बेरोज़गारी चरम पर है। इसके अलावा उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर भी अपनी आवाज़ बुलंद की। तेजस्वी ने कहा कि गरीबों की आमदनी अगर 10 से 15 हज़ार है और अगर घर में चार लोग भी हो तो उनके पास एक पैसा नहीं बचता। बढ़ती महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ रखी है। बच्चों की पढ़ाई, घर का किराया, बिजली बिल सब कुछ महंगा हो गया है



आपको बता दें, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव राबड़ी देवी के आवास से प्रतिरोध मार्च के लिए बेरोजगारी रथ पर सवार होकर निकले थे। इस यात्रा के लिए राबड़ी देवी ने हरी झंड़ी दिखाई। आपको बता दें, तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सगुना मोड़ से गांधी मैदान तक प्रतिरोध मार्च निकाला जा रहा है।