तेजस्वी का बीजेपी पर बड़ा हमला, हर महीने 1.3 करोड़ रोज़गार छीनने का लगाया आरोप

तेजस्वी का बीजेपी पर बड़ा हमला, हर महीने 1.3 करोड़ रोज़गार छीनने का लगाया आरोप

PATNA: बिहार में बेरोज़गारी की मार झेल रहे लोगों के लिए आरजेडी नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आवाज़ उठाई है। वे लगातार रोज़गार के मुद्दे को लेकर लगातार सरकार को घेरने का काम करते हैं। एक बार फिर उन्होंने बीजेपी द्वारा किए गए वादों को याद दिलाते हुए पार्टी पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं, तेजस्वी ने सरकार पर हर महीने 1.3 करोड़ लोगों का रोजगार छीनने का भी आरोप लगाया है। 


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से कहा है, भाजपा ने बिहार में 19 लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था। केंद्र सरकार ने प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था। प्रधानमंत्री जी ने 2022 तक 80 करोड़ नौकरी/रोजगार देने का संकल्प लिया था। नौकरी देना तो दूर यह निकम्मी सरकार हर महीने 1.3 करोड़ लोगों का रोजगार छिन रही है।


दरअसल, ये पहली बार नहीं है, जब तेजस्वी यादव रोज़गार के मुद्दे पर सरकार पर हमलावार दिखे हैं, बल्कि इससे पहले भी वे लगातार बेरोज़गारों के लिए आवाज़ उठाते रहे हैं। बीजेपी ने बिहार में 19 लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन आज भी लोग बेरोज़गारी की मार झेल रहे हैं। इसी बीच तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरे में ले लिया है।