तेजप्रताप यादव से दो मिनट नहीं, दो घंटे के लिए मिलेंगे विजय सिन्हा, दे दिया जवाब

तेजप्रताप यादव से दो मिनट नहीं, दो घंटे के लिए मिलेंगे विजय सिन्हा, दे दिया जवाब

PATNA: लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने स्पीकर विजय सिन्हा से दो मिनट का समय मांगा था, जिसका अब सिन्हा ने जवाब दे दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर तेज प्रताप उनसे ऑफिशियल तरीके से मुलाकात करते हैं वे उनसे 2 मिनट क्या 2 घंटे तक मिलेंगे। 


विधानसभा स्पीकर विजय सिन्हा ने बताया है कि तेज प्रताप ने केवल मीडिया के सामने ये कह दिया कि वे मुझसे मिलना चाहते हैं, लेकिन उन्होंने आज तक मिलने का कोई आवेदन नहीं दिया है। ऐसे में मैं उनसे दो मिनट के लिए भी मुलाकात कैसे कर सकता हूं। 


दरअसल, तेज प्रताप यादव का दो मिनट काफी चर्चा में रहा है। पिछले दिनों उन्होंने एक पत्रकार से दो मिनट मांगा था, जिसके बाद पत्रकार वहां से फरार हो गया था। इसके बाद विधानसभा के मानसून सत्र के आखिरी दिन तेज प्रताप यादव ने कहा था कि उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा से दो मिनट का समय मांगा है। उन्होंने ये भी कहा कि दो मिनट का मतलब तो आपको पता ही है। इसके बाद से उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था और लोग ऐसा भी कह रहे थे कि तेज प्रताप ने विजय सिन्हा से दो मिनट का समय मांगकर खुलेआम धमकी दी है। हालांकि अब इस पर विजय सिन्हा का भी बयान सामने आ गया है। उन्होंने कह दिया है कि वे तेज प्रताप यादव से दो मिनट क्या दो घटने तक मुलाक़ात करने को तैयार हैं, लेकिन इसके लिए पहले उन्हें आवेदन देना होगा।