शराब पीने और बेचने के आरोप में 132 लोग गिरफ्तार, पुलिस चला रही विशेष अभियान

शराब पीने और बेचने के आरोप में 132 लोग गिरफ्तार, पुलिस चला रही विशेष अभियान

SAHARSA : बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद शराब पीने और इसका कारोबार करने वाले अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। बड़ी संख्या में शराब पीने और इस अवैध कारोबार से जुड़े लोगों की गिरफ्तारियां भी हो रही हैं। ताजा मामला सहरसा से सामने आया है, जहां पुलिस ने 132 लोगों को शराब पीने और बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान में पुलिस को यह सफता मिली है।


दरअसल, सहरसा एसपी के विशेष दिशा निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी अभियान चलाया गया, जिसमें पुलिस ने 132 लोगों को शराब पीने और बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 9 लीटर विदेशी और 39 लीटर देसी शराब भी बरामद किया गया है। समकालीन अभियान के दौरान जिले के सभी थाना अध्यक्ष, ओपी अध्यक्ष एवं पुलिस शिविर प्रभारी द्वारा सघन जांच और छापामारी किया गया।


इस दौरान शराब पीने, पिलाने और बेचने वालों के विरुद्ध सघन जांच की गई। जिसके क्रम में पकड़ाए व्यक्तियों का ब्रेथालाइजर मशीन से जांच की गई। जांच के दौरान कुल 132 लोग शराब पीकर हंगामा मचाते हुए गिरफ्तार किए गए थे। बता दें कि शराब के खिलाफ सहरसा पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा।