संजय निरुपम ने BJP पर बोला बड़ा हमला, कहा- खुद को आतंकवाद विरोधी बता जनता को ठगा

संजय निरुपम ने BJP पर बोला बड़ा हमला, कहा- खुद को आतंकवाद विरोधी बता जनता को ठगा

PATNA: मुंबई महानगर कांग्रेस कमिटी के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व सांसद संजय निरुपम शनिवार को पटना में थे। पटना के प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में उन्होंने प्रेस को संबोधित किया। काग्रेस पार्टी ने आज देश भर में 22 जगहों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इसी दौरान संजय निरुपम ने भी मीडिया से बातचीत की। 


सबसे पहले संजय निरुपम ने अमरनाथ में आई प्राकृतिक आपदा से 16लोगों की हुई मौत पर दुख प्रकट किया। मृतकों के आत्म की शांति की प्रार्थना की। वही जापान के पूर्व प्रधानमंत्री कीशिंजो आबे की हत्या पर दुख जताया और श्रद्धांजलि दी। 


इस दौरान कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला।  सवाल उठाते हुए पूछा कि बीजेपी का आतंकवाद से क्या नाता है? बीजेपी ने हमेशा खुद को आतंकवाद का विरोधी बताकर जनता को ठगा है। मोहम्मद रियाज अंसारी जिसने कन्हैया लाल की हत्या की थी। मोहमद रियाज नूपुर शर्मा के समर्थन करने पर उसकी हत्या की थी। 


अब हत्या के आरोपी मोहम्मद रियाज अंसारी का बीजेपी नेता के साथ फोटोग्राफ्स सामने आया है। संजय निरुपम ने कहा एनआईए जांच में हत्या के आरोपी मोहम्मद रियाज अंसारी से बीजेपी नेता के संबंध का खुलासा करे। राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार है। वहां अगले साल चुनाव होने वाला है। राजस्थान में कन्हैया लाल की हत्या आने वाले चुनाव को प्रभावित करने के लिए किया गया है।


 वोटरों को प्रभावित करने के लिए इस तरह का हथकंडा बीजेपी अपना सकती है। कांग्रेस जांच की भी मांग नहीं कर सकती है क्योंकि जांच एजेंसी इनके अंदर है। कांग्रेस के पूर्व सांसद संजय निरुपम ने मां काली विवाद पर कहा कि यह गलत परिपाटी शुरू हो रही है। 


कभी पैगंबर मोहम्मद का अपमान होता है तो कभी मां काली का अपमान किया जाता है। जो नहीं होनी चाहिए यह बिल्कुल गलत है। संजय निरुपम ने कहा कि देश में हर धर्म का सम्मान होना चाहिए। देवी देवताओं के प्रति अपमानजनक बातें गलत है। इस तरह की बातें नहीं होनी चाहिए और ना ही इस पर राजनीति होनी चाहिए।