संजय जायसवाल ने RJD का आभार जताया, ट्वीट कर कह दी बड़ी बात

संजय जायसवाल ने RJD का आभार जताया, ट्वीट कर कह दी बड़ी बात

PATNA : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने आरजेडी के 8 विधायकों का आभार जताया है। दरअसल, गुरुवार को राष्ट्रपति चुनाव की काउंटिंग हुई, जिसमें द्रौपदी मुर्मू ने शानदार जीत हासिल की है। ख़ास बात तो ये रही कि इस चुनाव में RJD के 8 विधायकों ने विपक्षी उम्मीदवार यशवंत राणा को वोट न देकर द्रौपदी मुर्मू के लिए मतदान किया। इसको लेकर अब संजय जायसवाल इन सभी विधायकों को धन्यवाद दे रहे हैं और उनका आभार जता रहे हैं। 



संजय जायसवाल ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के इन 8 विधायकों के लिए मैसेज भेजा है। उन्होंने लिखा है, राष्ट्रीय जनता दल के उन सभी 8 विधायकों को भी बहुत-बहुत आभार जिन्होंने यशवंत सिन्हा जी के आह्वान पर अपनी अंतरात्मा के कहने पर महामहिम श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी को वोट किया।'



एएनआई ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि राष्ट्रपति चुनाव में 17 सांसदों ने एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के लिए क्रॉस वोटिंग की है। यही वजह रही कि  द्रौपदी मुर्मू को प्रथम वरीयता में 2824 वोट मिले जिनकी वोट वैल्यू 6,768,03 रही, जबकि यशवंत सिन्हा को 1877 वोट प्राप्त हुए, जिनकी वोट वैल्यू 3,801,77 रही। अब संजय जायसवाल ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के इन 8 विधायकों का आभार जताया है, जिन्होंने द्रौपदी मुर्मू के लिए मतदान किया।