सहरसा में स्कॉर्पियो पर अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचा प्रोपर्टी डीलर, आक्रोशित लोगों ने किया बवाल

सहरसा में स्कॉर्पियो पर अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचा प्रोपर्टी डीलर, आक्रोशित लोगों ने किया बवाल

SAHARSA: बड़ी खबर सहरसा से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने स्कॉर्पियो सवार लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। हालांकि अपराधियों की फायरिंग में स्कॉर्पियो सवार लोग बाल-बाल बच गये। घटना से आक्रोशित लोगों ने रिफ्यूजी चौक पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत किया और सड़क जाम हटाकर परिचालन को सामान्य कराया।


फायरिंग की यह वारदात सदर थाना क्षेत्र के रिफ्यूजी कॉलनी के पास की है। स्कॉर्पियो सवार प्रोपर्टी डीलर मिथिलेश कुमार यादव ने बताया कि वे किसी काम से अपने दोस्त के घर गये थे और अपनी बेटी के साथ वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान रिफ्यूजी कॉलनी के पास चार बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने स्कॉर्पियो को रोकवाया और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। किसी प्रकार उन्होंने अपनी जान बचाकर वहां से भागे।


दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और आक्रोशित लोगों ने सड़क पर आगजनी कर मुख्य सड़क को जाम कर दिया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा मचाया। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति गहरा आक्रोश है। लोगों का कहना है कि बेखौफ हो चुके अपराधी आए दिन इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं बावजूद पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है।


इधर, गोलीबारी और हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया। पुलिस की मानें तो पुरानी रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है और जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।