मनरेगा के JE का दिनदहाड़े अपहरण, 15 लाख की मांगी फिरौती

 मनरेगा के JE का दिनदहाड़े अपहरण, 15 लाख की मांगी फिरौती

SAHARSA : बेखौफ अपराधियों ने मनरेगा के इंजीनियर को अगवा कर सरकार और पुलिस प्रशासन को चुनौती दी है. इंजीनियर को अगवा करने के बाद अपराधियों ने उसके पिता को फोन कर  15 लाख की फिरौती मांगी है. 

घटना सौरबाजार थाना इलाके के समद बखरी रोड़ के बीच की है. अपहृत इंजीनियर के पिता ने सौरबाजार थाना में मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना स्थल के पास पुलिस ने इंजीनियर की स्कूटी को  लावारिस हालत में बरामद किया है. मामला मंगलवार शाम की है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि  सौरबाजार में मनरेगा में कार्यरत कनीय अभियंता मुकेश कुमार भारती अपने स्कूटी से सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड स्थित गांव सकरौली लौट रहे थे. तभी 5 बजे के करीब समदा बखरी रोड से बदमाशों ने चार पहिया वाहन से अपहरण कर लिया और देर शाम पिता के फोन पर कॉल कर 15 लाख की फिरौती की मांग की. 

इसके साथ ही अपहरणकर्ता ने धमकी दी कि यदि इस मामले को लेकर पुलिस में गए तो इंजीनियर की हत्या कर दी जाएगी.  अपहरण की जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. इस बारे में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि मंगलवार की देर शाम यह घटना हुई है. पुलिस तफ्तीश कर रही है. मामला ठेकेदारी से भी जुड़ा हो सकता है.