बेखौफ अपराधियों का फिर से तांडव: घर में घुसकर एक व्यक्ति को मारी गोली, घर की महिलाओं ने पिस्टल के साथ एक बदमाश को पकड़ा

बेखौफ अपराधियों का फिर से तांडव: घर में घुसकर एक व्यक्ति को मारी गोली, घर की महिलाओं ने पिस्टल के साथ एक बदमाश को पकड़ा

SAHARSA: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। ऐसा लगता है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं है। यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक क्राइम की वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सहरसा जिले से आ रही है जहां बेखौफ अपराधियों का तांडव एक बार फिर से देखने को मिला है। अपराधियों का दुस्साहस देखिये अब तो घर में घुसकर गोली मार रहे हैं। अररिया में पत्रकार विमल यादव की घटना इसका ताजा उदाहरण है। इसी तरह की घटना सहरसा में भी देखने को मिली है। जहां घर में घुसकर एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार दी है। 


आनन-फानन में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान घर की महिलाओं ने हिम्मत दिखाते हुए एक बदमाश को पिस्टल के साथ धड़ दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंच गये जिसके बाद लोगों ने भी अपना हाथ साफ किया। बदमाश की इस दौरान जमकर धुनाई की गयी जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। 


घटना बनगांव थना क्षेत्र के बरियाही की है जहां दो मंजिले मकान पर घायल मोहम्मद सुलो का भतीजा सोया हुआ था। इसी दौरान हथियार के साथ कुछ अज्ञात अपराधी अचानक घर में घुस गये और उसके साथ मारपीट करने लगे। इसी दौरान हल्ला सुनकर घर के बगल में मजदूरी कर रहें मोहम्मद सुलो आ गया और अपने भतीजे को बचाने के लिए अपराधियों को पकड़ लिया। जिसके बाद अपराधियों ने मोहम्मद सुलो को गोली मार दी। 


जिसके बाद सभी अपराधी भाग खड़े हुए लेकिन इसी दौरान एक अपराधी को हथियार के साथ घर की महिलाओं ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। मामला जमीन विवाद का बताया जाता है। बनगांव थानाध्यक्ष विनोद सिंह ने बताया कि गोलीबारी की घटना हुई है। घटनास्थल से एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है उसके पास से  हथियार भी बरामद किया गया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद घटना के सही कारणों का पता चल पायेगा। इसके साथ और कौन-कौन था इस बात का भी पता लगाने में पुलिस जुटी है।