डॉक्टर को आया फोन कॉल : तुम्हारे नाम की सुपारी मिली है, अब तेरी मौत में सिर्फ कुछ घंटे बाकी हैं

डॉक्टर को आया फोन कॉल : तुम्हारे नाम की सुपारी मिली है, अब तेरी मौत में सिर्फ कुछ घंटे बाकी हैं

SAHARSA : सहरसा के एक डॉक्टर के मोबाइल पर रविवार की सुबह जब घंटी बजी तो उन्हें मालूम नहीं था कि ये फोन कॉल इतना भयावह होगा. डॉक्टर ने जैसे ही फोन कॉल रिसीव किया, उधर से आवाज आनी शुरू हुई-तुम्हारे मर्डर की सुपारी मैंने उठा ली है. तुम्हारा फोटो भी मिल गया है. तुम्हारी मौत में बस कुछ घंटे बाकी हैं. दहशत में आये डॉक्टर ने पुलिस से जान बचाने की गुहार लगायी है.


दंत चिकित्सक को मिली धमकी
सहरसा शहर के दंत चिकित्सक डा. अभिषेक कुमार राजा को रविवार को फोन पर जान से मारने की धमकी दी है.  धमकी मिलने से दहशत में आए चिकित्सक ने सदर थाना में आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी है.


डॉक्टर ने पुलिस को दिये गये आवेदन में कहा है कि रविवार को सुबह साढ़े दस बजे वे अपने घऱ पर थे. उसी वक्त मोबाइल फोन नंबर 8091717298 से डॉक्टर के मोबाइल फोन पर कॉल आया. कॉल करने वाले ने पहले ये पूछा कि क्या डॉक्टर साहब बोल रहे हैं. डॉक्टर ने जैसे ही हां कहा, फोन करने वाले ने गंदी गंदी गालियां देना शुरू कर दिया. उसने कहा कि मुझे तुम्हारे नाम का सुपारी मिला है. सुपारी के साथ मुझे तुम्हारा मोबाइल नंबर और फोटो मिला है. तुम्हारी हत्या हो जाना तय है.


डॉक्टर ने पुलिस को दिये गये आवेदन में कहा है कि कॉल करने वाले ने  कहा कि तुम्हारे पास कुछ घंटे बचे हुए हैं. अब अपनी मौत का इंतजार करो. पुलिस ने डॉक्टर से पूछताछ की. लेकिन चिकित्सक ने किसी से विवाद और दुश्मनी होने की बात से इंकार किया है. दंत चिकित्सक ने बताया कि धमकी भरा कॉल आने के बाद उनका पूरा परिवार दहशत में जी रहा है.


उधर सहरसा के सदर थानाध्यक्ष आर के सिंह ने कहा कि डॉक्टर ने आवेदन दिया है. इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.  चाणक्यपुरी में रहने वाले डेंटल डॉक्टर अपना निजी क्लीनिक चलाते हैं.