रोहिणी आचार्य के सवाल पर बोली जेडीयू..WHO IS SHE?..बच्चों को बड़ों के मामले में नहीं बोलना चाहिए

रोहिणी आचार्य के सवाल पर बोली जेडीयू..WHO IS SHE?..बच्चों को बड़ों के मामले में नहीं बोलना चाहिए

DESK: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जवाब देने के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या मैदान में उतर आई थी। रोहिणी ने नीतीश कुमार पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर इस तरीके से हमला बोला जैसा शायद ही किसी ने पहले कभी किया होगा। रोहिणी के इस पोस्ट के बाद बिहार की सियासत गरमा गयी जिसके बाद इस पोस्ट को हटा लिया गया। रोहिणी आचार्या के पोस्ट के संबंध में जब जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी से मीडिया ने इस संबंध में सवाल किया तो उन्होंने मीडिया से पूछा कि WHO IS SHE? फिर कहने लगे कि बच्चों को बड़ों के मामले में नहीं बोलना चाहिए। ये हमारे रिति रिवाज है।  


रोहिणी आचार्य के ट्वीट पर केसी त्यागी ने कहा कि बच्चों के कमेंट पर हम कमेंट नहीं करते। नीतीश जी का बयान लालू और सोनिया जी पर नहीं था बल्कि वे कर्पूरी जी की प्रशंसा कर रहे थे कि उन्होंने अपने बेटे को राजनीति में आने नहीं दिया। किसी को चुभता है तो क्या किया जाए। 


उन्होंने कहा कि कर्पूरी जयंती के मौके पर पटना में इतनी बड़ी रैली हुई। महागठबंधन में सब कुछ सही है। इंडिया गठबंधन में कही कोई आच नहीं है। आच पश्चिम बंगाल और पंजाब में है। जेडीयू अभी भी इंडिया गठबंधन का हिस्सा है।