RJD विधायक के खिलाफ बड़ी साजिश, आगरा के वकील का वीडियो वायरल कर श्रीकांत यादव का बताया, फर्जी निकला वायरल वीडियो

RJD विधायक के खिलाफ बड़ी साजिश, आगरा के वकील का वीडियो वायरल कर श्रीकांत यादव का बताया, फर्जी निकला वायरल वीडियो

PATNA : आरजेडी विधायक का वीडियो बताते हुए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो को वायरल किया गया. उसकी हकीकत सामने आ गई है. फर्स्ट बिहार आपको बता रहा है कि यह वीडियो आरजेडी विधायक के श्रीकांत यादव का नहीं है, बल्कि आगरा के एक वकील का है. दरअसल सोशल मीडिया पर पिछले 24 घंटे से लगातार यह वीडियो वायरल हो रहा था.



लेकिन फर्स्ट बिहार अब आपको यह बता रहा है कि सोशल मीडिया पर जिस वीडियो को आरजेडी विधायक का बताते हुए वायरल किया गया दरअसल वह आगरा के एक वकील का है. पिछले दिनों यह मामला सामने आया था. वकील और आरजेडी विधायक की मिलती जुलती शक्ल का फायदा उठाकर उनके राजनीतिक विरोधियों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद फर्स्ट बिहार ने इस मामले पर विधायक के श्रीकांत यादव से बातचीत की थी.



श्रीकांत यादव ने इस बात का खंडन किया कि यह वीडियो उन का है फर्स्ट बिहार में इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की, लेकिन इस वीडियो को लेकर जो जानकारी दी उसके बाद अब यह खुलासा हुआ है कि वीडियो आगरा के एक वकील का है. बिहार में सरकार बदलने के बाद लगातार आरजेडी विरोधियों के निशाने पर है. ऐसे में इस वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर विधायक के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश की गई. फर्स्ट बिहार आपको बता रहा है कि इस फर्जी वीडियो के जरिए इस तरह मौजूदा सरकार को कटघरे में खड़ा करने की भी कोशिश की गई.