RJD ने सुबह–सवेरे BJP को चेताया, मनोज झा बोले.. अपने जमाइयों के बूते गंदी सियासत बंद करें

RJD ने सुबह–सवेरे BJP को चेताया, मनोज झा बोले.. अपने जमाइयों के बूते गंदी सियासत बंद करें

PATNA : 2 दिन पहले आरजेडी नेताओं के ऊपर सीबीआई की कार्रवाई को लेकर भारतीय जनता पार्टी के ऊपर राष्ट्रीय जनता दल अब लगातार हमलावर है. आज सुबह सवेरे आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने बीजेपी पर हमला बोला है. मनोज झा ने बीजेपी पर गंदे स्तर की राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा है कि सीबीआई और केंद्रीय एजेंसियों को जमाई के तौर पर बीजेपी इस्तेमाल कर रही है. केंद्र सरकार में विश्वास मत पर सदन में चर्चा हो रही थी उस दिन आरजेडी के नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी करवाई.



आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा है कि केंद्रीय एजेंसियों का दुरूपयोग केंद्र में बैठी बीजेपी लंबे अरसे से करते आई है, लेकिन बिहार में तो सारी नैतिकता ही खत्म कर दी गई. जब बीजेपी सरकार से बाहर हुई तो आरजेडी के नेताओं को डराने धमकाने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल किया गया. तेजस्वी यादव का साथ नहीं देने के लिए आरजेडी के नेताओं पर दबाव बनाया गया. आरजेडी के नेताओं के साथ जो कुछ किया जा रहा है उसे बिहार की जनता देख रही है. मनोज झा ने कहा कि इस मामले में मीडिया का एक तबका भी बेहद वाले अंदाज में लगातार की गई लेकिन अब जबकि बीजेपी के लोगों के साथ साबित हो रहा है तो मीडिया का यह तबका चुप्पी साधे हुए हैं.



मनोज झा ने कहा कि गुड़गाव मॉल को लेकर जो भ्रम फैलाया गया, वो तेजस्वी यादव को बदनाम किया गया जा रहा है. हरियाना के सांसद, मेयर और सीएम बीजेपी के है. सीएम ने अपना मॉल बताया था. लेकिन मीडिया वालों ने अब तक तेजस्वी यादव से माफ़ी नहीं मांगी है. उन्होंने कहा कि हम सबके पास सारे सबूत है. मीडिया को गलत खबर चलाने के लिये माफी मांगनी चाहिए।