राजद फिर हमलावर: रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा को BJP और RSS का कार्यक्रम बताया

राजद फिर हमलावर: रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा को BJP और RSS का कार्यक्रम बताया

DESK: अयोध्या में राममंदिर के गर्भगृह में प्राण-प्रतिष्ठा के बाद रामलला विराजमान हो गए हैं। 500 वर्षों का इंतजार 84 सेकेंडों में 22 जनवरी को खत्म हो गया। रामलला के आने की खुशी में कल देशभर में दीपोत्सव मनाया गया और आतिशबाजी की गयी। रामलला के आगमन से लोगों की खुशी देखते ही बन रही थी। अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के बाद राजद के तमाम नेता बीजेपी और आरएसएस पर हमलावर है। शिवानंद तिवारी और तेजप्रताप यादव के बाद अब राजद नेता व राज्यसभा सांसद मनोज झा भी बीजेपी, आरएसएस और पीएम मोदी पर हमला बोला है। 


रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा को मनोज झा ने आरएसएस और बीजेपी का कार्यक्रम बताया। पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए मनोज झा ने कहा कि रामलला आए हैं ये कौन सी मुर्खतापूर्ण बात है। रामलला गये कहां थे कि आ गये? भगवान राम तो कण-कण में बसे हैं। राम हरेक व्यक्ति के दिल में बसे हैं।


मनोज झा ने आगे कहा कि बापू के राम से बड़ा कोई राम है..कबीर के राम से बड़ा कोई राम है..हम तो सीता मईया के धरती के हैं। सीता मईया के बिना राम की कल्पना नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले पहले अपने अंदर प्राण प्रतिष्ठित करते हैं..अब तो इन लोगों को भगवान रामजी कान मचोड़कर कहेंगे कि अब तो कुछ काम कर लो..


बीजेपी के नेताओं के बयान पर कहा कि बीजेपी के लोगों को सुबह उठकर कुछ बोलना तो पड़ेगा ना। इसलिए किसी भी टॉपिक पर बोलते रहते हैं। बीजेपी नेताओं के लिए पीएम मोदी संकट के झण उत्पन कर रहे हैं। वो आखिर किस विषय पर बोलेंगे रामलला पर तो अकेले मोदी जी बोल रहे हैं। बीजेपी नेताओं को बोलने के लिए कोई टॉपिक नहीं छोड़ते हैं। बीजेपी वाले टॉपिक के मारे बेसहारा लोग हैं। भगवान इनको सदबुद्धि दें। भगवान राम सद्बुद्धि दें। मनोज झा ने कहा कि जानकी मईया की धरती पर राम जानकी अस्पताल नहीं बनेगा तो कहां बनेगा।