रेड लाइट एरिया की महिलाओं ने एक बदमाश को छुड़ाया, पुलिस पर किया हमला

रेड लाइट एरिया की महिलाओं ने एक बदमाश को छुड़ाया, पुलिस पर किया हमला

SAHARSA: देह व्यापार के धंधे में शामिल दलाल और महिलाओं का मन इतना बढ़ चुका है कि वे अब पुलिस पर हमला कर रहे हैं। सहरसा के रेड लाइट एरिया में रहने वाली महिला और दलालों ने पुलिस की टीम पर हमला बोला है। पुलिस की गाड़ी को घेरकर एक लुटेरे को छुड़ा लिया है। 


मामला सिमरी बख्तियारपुर सोनवर्षा कचहरी मार्ग की है। पुलिस पर हमला के बाद इस इलाके में छापेमारी की गयी। लेकिन इससे पूर्व घरों में ताला बंद कर महिलाएं बच्चे को लेकर वहां से भाग निकली। वही छापेमारी के दौरान पुलिस ने आधा दर्जन महिलाओं को पकड़ लिया और उसे थाने लेकर पहुंचे। फिलहाल सभी से पूछताछ जारी है। 


मिली जानकारी के अनुसार इस एरिया से सटे रेलवे लाइन के पास अपराधियों ने एक युवक से बीस हजार रुपये और सोने की चेन लूट लिया था। इस बात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इसी दौरान रेडलाइट की महिलाएं और दलाल वहां पहुंच गये और पुलिस पर हमला कर एक बदमाश को छुड़ा लिया और मौके से फरार हो गये। जबकि एक अन्य बदमाश को छुड़ा पाने में सफल नहीं हुए। उसके पास से लूटा गया लॉकेट पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।