राज्यपाल से मुलाकात के बाद राजभवन से निकले सीएम नीतीश, 40 मिनट तक बंद कमरे में हुई बात

राज्यपाल से मुलाकात के बाद राजभवन से निकले सीएम नीतीश, 40 मिनट तक बंद कमरे में हुई बात

PATNA: राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बाहर निकल गए हैं। राजभवन में करीब 40 मिनट तक मुख्यमंत्री और राज्यपाल की मुलाकात हुई है। करीब 40 मिनट तक बंद कमरे में दोनों के बीच बाततीच हुई है। सियासी हलचल के बीच नीतीश के राजभवन पहुंचने के बाद तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।


दरअसल, बिहार में सियासी गहमागहमी के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अचानक मंत्री विजय चौधरी के साथ राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंच गए। इससे पहले मुख्यमंत्री और राज्यपाल की नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर आयोजिक राजकीय समारोह में पहुंचे थे। समारोह में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। राजकीय समारोह के खत्म होने के बाद वहीं से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिना डिप्टी सीएम तेजस्वी को साथ लिए अपने करीबी मंत्री के साथ राजभवन पहुंच गए।


राजभवन में करीब 40 मिनट तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके करीबी मंत्री विजय कुमार चौधरी रूके रहे और राज्यपाल से दोनों नेताओं की बंद कमरे में बातचीत हुई है। नीतीश कुमार के अचानक राजभवन पहुंचने के बाद बिहार की सियासत में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। पाला बदलने की चर्चा के बीच नीतीश कुमार के अचानक राज्यपाल से मुलाकात को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है।