राजधानी में कोरोना पॉजिटिव की मौत, एम्स में चल रहा था महिला का इलाज

राजधानी में कोरोना पॉजिटिव की मौत, एम्स में चल रहा था महिला का इलाज

PATNA : देश में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। राज्य में हर रोज अब 50 से अधिक पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रहा है। जहां, एक कोरोना पॉजिटिव एक महिला मरीज की मौत हो गई है। इसकी मौत इलाज के दौरान हुई है। 



मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला चंपारण जिला की रहने वाली है। महिला का नाम सियापति देवी बताया जाता है, जिनकी उम्र 55 वर्ष है। इस मामले की जानकारी देते हुए पटना एम्स कोविड के नोडल पदाधिकारी डॉक्टर संजीव कुमार ने बताया कि 4 मई को शाम 5:45 बजे कोविड की मरीज 55 वर्षीय महिला जो चंपारण की रहने वाली हैं उनकी मौत हो गई। मृतक महिला का नाम सियापती देवी है जो कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पटना एम्स में इलाज के लिए आई थीं. उनका इलाज चल रहा था उसी दौरान उनकी मौत हो गई है। 


इसके आगे उन्होंने यह भी बताया कि पिछले 24 घंटे में मरने वाले कोरोना पॉजिटिव मरीज की संख्या एक है। जबकि एक नया मरीज एडमिट हुआ है, साथ ही 3 मरीजों को पटना एम्स में ठीक कर उन्हें डिस्चार्ज भी किया गया है। फिलहाल पटना एम्स में कोरोना 10 मरीज एडमिट हैं जिनका इलाज किया जा रहा है। इन मरीजों में 2 महिला और 8 पुरुष शामिल हैं। 


आपको बताते चलें कि,  कोरोना अभी भी समाप्त नहीं हुआ है । पिछलें कुछ  दिनों से देखा जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव के मरीज लगातार पटना एम्स में एडमिट हो रहे हैं। इस वेरिएंट में कोरोना पॉजिटिव मरीज कम प्रभावित भले ही हो रहे हैं। लेकिन जो प्रभावित हो रहे हैं उन्हें अस्पताल में ही एडमिट करना पड़ रहा है।