राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे लालू-नीतीश, पूर्णिया और कटिहार में इस दिन होगी सभा

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे लालू-नीतीश, पूर्णिया और कटिहार में इस दिन होगी सभा

PATNA: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा दो चरणों में बिहार से होकर गुजरेगी। प्रथम चरण में किशनगंज,कटिहार,पूर्णिया और अररिया होते हुए बंगाल के कुछ हिस्सों में जाएंगी फिर वापस आकर दूसरे चरण में सासाराम,भभुआ,कैमूर और औरंगाबाद होते हुए आगे निकलेगी। 


पूर्णिया और कटिहार की सभा में शामिल होने के लिए कांग्रेस पार्टी ने मुख्य रूप से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और इंडिया गठबंधन के तमाम घटक दल के नेताओं को आमंत्रण भेजा है। इस बात की जानकारी बिहार कांग्रेस के मीडिया प्रभारी प्रेमचंद मिश्रा ने मीडिया को दी। उन्होंने बताया कि हमें उम्मीद है कि इसमें से अधिकांश नेता कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की जनसभा में शिरकत करेंगे और राहुल गांधी के साथ मंच शेयर कर अपनी बातों को जनता समक्ष रखेंगे। 


कांग्रेस के मीडिया प्रभारी प्रेमचंद मिश्रा ने बताया कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 29 जनवरी को बिहार के किशनगंज स्थित इस्लामपुर में प्रवेश करेगी। पहली सभा किशनगंज में होगी। इस दौरान 31 जनवरी को पूर्णिया और 1 फरवरी को कटिहार में सभा होगी। पूर्णिया और कटिहार की सभा के लिए कांग्रेस पार्टी ने मुख्य रूप से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और इंडिया गठबंधन के तमाम घटक दलों के नेताओं को आमंत्रण भेजा है।


प्रेमचंद मिश्रा ने बताया कि उन्हें पूरा उम्मीद है कि इसमें से अधिकांश नेता राहुल गांधी की सभा में शिरकत करेंगे। ये तमाम नेता राहुल गांधी के साथ मंच शेयर कर अपनी बातों को जनता समक्ष रखेंगे। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को बिहार की जनता का पूरा समर्थन मिलेगा। कांग्रेस नेता ने बताया कि राहुल गांधी की यह यात्रा लोगों को न्याय दिलाने के लिए है। इसलिए उन्होंने लोगों से इसमें बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की।