राबड़ी आवास से निकले तेजस्वी, बोलीं मुन्नी रजक..नीतीश जी ऐसे कैसे पलटी मारेंगे?

राबड़ी आवास से निकले तेजस्वी, बोलीं मुन्नी रजक..नीतीश जी ऐसे कैसे पलटी मारेंगे?

PATNA: बिहार में सियासी हलचल के बीच बड़ी खबर पटना से आ रही है। जहां बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव राबड़ी आवास से बाहर निकले हैं। इससे पहले राबड़ी आवास में उन्होंने जयप्रकाश यादव, शक्ति यादव, भोला यादव, मुन्नी रजक सहित राजद के कई नेताओं के साथ बैठक की। राबड़ी आवास से बाहर निकलने के बाद राजद एमएलसी मुन्नी रजक ने मीडिया से बातचीत की।


मुन्नी रजक ने कहा कि अपनी पार्टी है तो पार्टी में बैठक नहीं होगा। बीजेपी में खलबली मची हुई है। भाजपा वाले डरे हुए हैं। राजद की बैठक पर बोली कि कहां बैठक बुलाया गया है राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव हमारे बाबू जी है हम उनसे मिलने नहीं आएंगे। हम अपने बाबूजी से मिलने आए हैं। सबका अपना-अपना दल है महागठबंधन दल है। भाजपा बात बनाने वाली सरकार है। महागठबंधन की सरकार सुरक्षित है। नीतीश जी ऐसे कैसे पलटी मारेंगे। 


वही राजद के प्रधान महासचिव रणविजय ने बताया कि हम पार्टी के कार्यकर्ता हैं मार्गदर्शन लेने के लिए आते रहते हैं। पार्टी के प्रधान महासचिव निश्चित रूप से हैं संगठन को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष से मार्गदर्शन लेते रहते है और हमेशा उनका आशीर्वाद प्राप्त करते के लिए आते हैं।