रातभर चलता रहा बार बालाओं का डांस, तमंचे पर डिस्को करते युवक का वीडियो वायरल होने के बाद जागी पुलिस

रातभर चलता रहा बार बालाओं का डांस, तमंचे पर डिस्को करते युवक का वीडियो वायरल होने के बाद जागी पुलिस

SAHARSA: ऑर्केस्ट्रा के दौरान बार बालाओं के साथ तमंचे पर डिस्को करने का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र के लौकही में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। इस दौरान बार डांसरों ने रातभर जमकर ठुमके लगाए थे। इस प्रोग्राम को देख रहे लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जो तेजी से वारयल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो की जानकारी मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने इसकी छानबीन शुरू कर दी है। 


वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे स्टेज पर बार डांसर के साथ एक युवक हाथ में पिस्टल लहराते हुए डांस कर रहा है। इस दौरान फिर दूसरा युवक आता है और पिस्टल को अपने पास लेता है। पहले युवक से पिस्टल लेने के बाद वह उसे अपनी पॉकेट में रख लेता है। इस तरह रातभर यह कार्यक्रम चलता रहता है लेकिन इसकी भनक पुलिस को भी नहीं चल पायी। बिना प्रशासनिक अनुमति के ही आर्केस्ट्रा के इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।


सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस फिलहाल तमंचे पर डांस कर रहे शख्स की गिरफ्तारी में जुट गयी है। बताया जाता है कि यह वायरल वीडियो 23 अगस्त की रात का है। वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम मो०अब्दुला बताया जा रहा है। जो स्टेज पर पिस्टल लहराते हुए बार बालाओं के साथ डांस कर रहा था। 


वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस पर भी सवाल उठने शुरू हो गये हैं। सवाल यह कि बिना अनुमति के आखिर कैसे रातभर बार बालाओं का डांस चलता रहा। नशे में धुत हो युवक पिस्टल की नोक पर नर्तकी को कैसे नचाता रहा। 


कोरोना को लेकर वैसे भी इस तरह के आयोजनों पर रोक है बावजूद इसके इस तरह के कार्यक्रम आयोजन किए गये। इस कार्यकम के दौरान कोरोना के गाइडलाइन का भी ख्याल नहीं रखा गया। ना किसी ने मास्क पहन रखा था और ना ही दो गज दूरी का ही ख्याल इस दौरान रखा गया। 


23 अगस्त को रातभर बार बालाओं का डांस चलता रहा लेकिन पुलिस प्रशासन मौन रहा। इस कार्यक्रम की सूचना उन तक क्यों नहीं पहुंची। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के बीच चर्चा का बाजार गर्म है। लोग इसे लेकर प्रशासन पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं। 


इस संबंध में जब बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद झा से बात की गयी तब उनका कहना था कि वायरल हुए वीडियो की सूचना उन्हें भी मिली है। वायरल इस वीडियो की पड़ताल की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।