अचानक प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, हंगामा देख लोगों ने करा दी शादी

अचानक प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, हंगामा देख लोगों ने करा दी शादी

GAYA: अचानक प्रेमिका प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी का दवाब देने लगी. लेकिन प्रेमी शादी को लेकर तैयार नहीं था. हंगामा देख गांव के लोग पहुंचे और लड़के के परिजनों से बात कर दोनों की शादी करा दी. इमामगंज के विश्रामपुर गांव में रहने वाले सुमित कुमार सिंह के घर अरवल की रहने वाली प्रेमिका पहुंची थी. 

देखें विडियो : 

3 साल पहले दोनों की हुई थी मुलाकात

प्रेमिका ने बताया की हमलोग गया में एक गृहप्रवेश में मिले में तीन साल पहले मिले थे और प्यार हो गया था. उस समय से ही हमलोगों का फोन पर बात होने लगा और कई बार हमलोग मिले भी थे. मुझे मालूम हुआ की सुमित की बहन की शादी होने वाली है. प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी के लिए बोलने लगी.

प्रेमी ने घर आने से किया था मना

प्रेमी सुमित ने बताया की मेरी बहन की शादी थी. वह घर पर आने के लिए बोलने लगी. लेकिन मैंने इसको मना किया था. फिर भी वह अचानक इमामगंज पहुंच कर फोन की. तब हम उसको इमामगंज से अपने घर लेकर आये तो उसके परिवार के लोगों को पता चला तो वह भी आ गए और कहने लगे की अब लड़की बिना शादी किए हुए अपने घर नहीं जाएगी.  तब हमलोगों ने शादी कर लिया है. इस शादी से हमलोग खुश तो है मगर कुछ टाइम और मिलता तो बहुत ख़ुशी होती. हमलोग दो बार मिले थे और फोन से बात होती रहती थी.