पुलिस की दबिश के कारण अगवा मिठ्ठू हुआ बरामद, अपहरणकर्ता अब भी फरार

पुलिस की दबिश के कारण अगवा मिठ्ठू हुआ बरामद, अपहरणकर्ता अब भी फरार

SAHARSA: सहरसा एसपी लिपि सिंह के निर्देश पर गठित टीम ने पशुपालन कॉलोनी निवासी अरुण यादव के बेटे मिठ्ठू को बरामद कर लिया है। पुलिस की दबिश के कारण अगवा युवक को बरामद किया गया। सदर थाना क्षेत्र के झपड़ा टोला के पास से युवक को मुक्त कराया गया। 


पूरे मामले का खुलासा करते हुए मुख्यालय डीएसपी एजाज हाफीज मनी ने बताया कि पैसे के लेन-देन को लेकर युवक के  रिश्तेदारों ने ही उसे गायब किया था। जिसे पुलिसिया दबाव में अपराधियों ने मुक्त किया। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 


एसपी के निर्देश पर सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी ब्रजेश कुमार चौहान सहित अन्य पुलिस कर्मी लगातार छापेमारी कर रही थी। पुलिसिया दबिश के कारण अगवा करने वालों ने युवक को मुक्त कर दिया। पशुपालन कॉलनी निवासी युवक मिठ्ठू की मां चंद्रिका देवी के आवेदन पर थाने में मामला दर्ज किया गया था। 


थाना में दिए आवेदन में महिला ने बताया था कि शंकर चौक पास उनका किराना व पूजा सामग्री की दुकान है। उनका बेटा मिठ्ठू सुबह डेढ़ लाख रुपये व मोबाईल लेकर घर से निकला था लेकिन वह दुकान नहीं पहुंचा। इसी बीच उसने फोन कर बताया कि उसका अपहरण हो गया है। इसके बाद से मिठ्ठू का मोबाइल बंद आने लगा। मां ने बोरापट्टी में गैरेज चलाने वाले मिथुन व उसके एक रिश्तेदार पर अपहरण का आरोप लगाया है। फिलहाल सदर थाना की पुलिस कार्रवाई में जुटी है।