पटना पहुंचीं द्रौपदी मुर्मू का CM नीतीश ने किया स्वागत, एक मंच पर दिखे NDA के सभी नेता

पटना पहुंचीं द्रौपदी मुर्मू का CM नीतीश ने किया स्वागत, एक मंच पर दिखे NDA के सभी नेता

PATNA : एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू आज बिहार दौरे पर हैं। पटना में बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद वे होटल मौर्या पहुंची, जहां उन्होंने एनडीए के सभी नेताओं से मुलाकात की। इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया। होटल मौर्या में आयोजित NDA के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के अलावे सभी घटकदलों के नेता मौजूद हैं। इस मौके पर द्रौपदी मुर्मू ने कार्यक्रम में मौजूद सांसदों और विधायकों से अपने पक्ष में समर्थन मांगा।


बता दें कि द्रौपदी मुर्मू पटना में तकरीबन साढ़े तीन घंटे रहेंगी और दोपहर का भोजन करने के बाद वे गुवाहाटी के लिए रवाना हो जाएंगी। द्रौपदी मुर्मू NDA के सभी सांसदों और विधायकों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत एनडीए के सभी सांसदों और विधायकों ने उन्हें भरपूर समर्थन देने का भरोसा दिलाया है। 


दरअसल, एनडीए ने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया है। द्रौपदी मुर्मू पूरे देश के राजनीतिक दलों से समर्थन की अपील कर रही हैं। उन्होंने हिमाचल प्रदेश और हरियाणा से इस अभियान को शुरू किया था। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए सोमवार को वे झारखंड की राजधानी रांची पहुंची थीं। रांची में बीजेपी और जेएमएम नेताओं से मुलाकात के बाद मंगलवार को वे पटना पहुंची हैं। उनके आगमन को लेकर बीजेपी के नेता काफी उत्साहित हैं।