नॉमिनेशन के लिए पत्नी को साथ लेकर बैलगाड़ी से पहुंचा पति, कहा- पेट्रोल-डीजल काफी महंगा हो गया है कार से नहीं आ सकते थे

नॉमिनेशन के लिए पत्नी को साथ लेकर बैलगाड़ी से पहुंचा पति, कहा- पेट्रोल-डीजल काफी महंगा हो गया है कार से नहीं आ सकते थे

SAHARSA: पंचायत चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने लोग बड़ी तादाद में प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ समाहरणालय पहुंच रहे हैं। इस दौरान समाहरणालय परिसर में भारी भीड़ देखी जा रही है। शनिवार को अपने पति के साथ बैलगाड़ी पर सवार होकर एक महिला प्रत्याशी नॉमिनेशन के लिए पहुंची थी। 


ढोल नगाड़ों के बीच बैलगाड़ी पर सवार महिला प्रत्याशी ने सहरसा समाहरणालय में अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान जब महिला प्रत्याशी के पति से पूछा गया कि बैलगाड़ी पर नॉमिनेशन करने क्यों पहुंचे हैं तब जबाव यह मिला कि पेट्रोल और डीजल काफी महंगा हो गया है। ऐसे में कार से नॉमिनेशन के लिए वे नहीं आ सकते थे। बढ़ती महंगाई के विरोध में उन्होंने बैलगाड़ी से ही पत्नी का नामांकन करना उचित समझा।   


सहरसा के सत्तरकटैया प्रखंड के पश्चिमी जिला परिषद क्षेत्र संख्या 6 से नामांकन पर्चा दाखिल करने के लिए जिला परिषद प्रत्याशी रंजना देवी अपने पति कॉमरेड विक्की राम के साथ नॉमिनेशन करने पहुंची थी। इस अनोखे ढंग से बैलगाड़ी पर सवार होकर ढोल नगाड़े के साथ वह समाहरणालय पहुंची। जहां उन्होंने सदर अनुमंडल कार्यालय में अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। 


इस दौरान जिला परिषद प्रत्याशी के पति सह CPI नेता विक्की राम से जब मीडिया ने पूछा कि बैलगाड़ी पर सवार होकर आने का क्या कारण था। तो विक्की राम ने कहा कि देश में डीजल और पेट्रोल की दामों में बेहताशा बढोतरी हुई है। जिससे पूरा देश परेशान है। महंगाई से हरेक व्यक्ति की कमर टूट गयी है। यह महंगाई थमने की वजह बढ़ती ही जा रही है। जिसे अब झेलना गरीब और मजदूरों के बस की बात नहीं है। महंगाई के खिलाफ आज वे बैलगाड़ी से पत्नी के नामांकन के लिए आए हैं। ढोल नगारों के साथ उनकी बैलगाड़ी जिस जिस रास्ते से गुजरी लोगों के लिए यह आकर्षण का केंद्र बना रहा।