नीतीश कुमार नहीं.. नाश कुमार हैं, अजय आलोक बोले.. 12 साल से पीएम बनने के सपने में बिहार का सत्यानाश कर दिया

नीतीश कुमार नहीं.. नाश कुमार हैं, अजय आलोक बोले.. 12 साल से पीएम बनने के सपने में बिहार का सत्यानाश कर दिया

PATNA : जनता दल यूनाइटेड के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार के ऊपर जोरदार हमला बोला नीतीश कुमार के ऊपर आरसीपी सिंह ने जिस तरह चुन चुन कर निशाना साधा उसके बाद जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता और पार्टी से निष्कासित किए गए अजय आलोक में भी मोर्चा खोल दिया है अजय आलोक ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है अजय आलोक में नीतीश कुमार को नाश कुमार बताते हुए कहा है कि नीतीश ने 12 साल से प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हुए बिहार का सत्यानाश कर दिया



नीतीश पर निशाना साधते हुए अजय आलोक ने ट्वीट किया है.. क्या संयोग हैं और अजब प्रयोग हैं - पेट भर के गालियाँ दे के और पेट में कितने दाँत हैं ये बताके राष्ट्रीय अध्यक्ष , दो दो बार धोखा दे के खुद को CM बना के चुनाव लड़ने वाले अध्यक्ष संसदीय बोर्ड - ये काम सिर्फ़ एक ही विरला पार्टी कर सकती हैं जिसके नायाब नेता को सब भूलने की आदत है। पिछले 12 साल से PM बनने की आशा में बिहार का सत्यानाश करने वाले ये महान व्यक्ति नीतीश कुमार नहीं बल्कि “ नाश कुमार “ हैं । कबीरदास ने तो अपनी डाल काटी थी ये आदमी अपनी छाया को काटने चला हैं । सोचिए आप लोग ?? आपका क्या होगा ??



तना ही नहीं आ जाए आलोक ने नीति आयोग की बैठक से नीतीश कुमार की दूरी को लेकर भी तंज कसा है अजय आलोक ने आगे लिखा है.. PM की नीति आयोग की बैठक में नहीं जाएँगे क्योंकि कोरोना से निकले हैं “नाश कुमार “ लेकिन  समारोह में जाएँगे , सांसदो की बैठक करेंगे -अरे खुल के गाइए लालू जी के शब्दों में - पलटने का मौसम आ गया - बिहार की सत्ता में बने रहना इनका 1-1 दिन बिहार को 1-1 साल पीछे ले जा रहा हैं ।