नीतीश के विपक्षी एकता की मुहीम सम्राट का बड़ा बयान, बोले .. सारे कचरों का हुआ जुटान, भ्रष्टाचारी हो रहे एक

नीतीश के विपक्षी एकता की मुहीम  सम्राट का बड़ा बयान, बोले .. सारे कचरों का हुआ जुटान, भ्रष्टाचारी हो रहे एक

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों दिल्ली दौरे पर हैं। यहां वह देश के तमाम विरोधी दल के नेताओं के साथ मिल रहे हैं और बैठक कर विपक्षी दल को एकजुट करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इसको लेकर वह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेता के अलावा आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो केजरीवाल से मुलाकात किए हैं। वहीं विपक्ष की एक इस मुलाकात पर भाजपा में अब बड़ा बयान दिया है।


बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि दिल्ली में सभी कचरा एक साथ हुए हैं। सारे कचरो का जुटान हुआ है। वहां भ्रष्टाचारियों की जमात बैठी हुई थी और सभी भ्रष्टाचारी एक हो रहे हैं। सम्राट ने कहा- स्वाभाविक है वहां तो सारे कचरे मिले हैं। कचरा का मतलब इसलिए कहा कि सब लोग भ्रष्टाचारी वहां एक हो रहे हैं। सबसे पहला काम लालू प्रसाद यादव के चरणों में जाकर नीतीश जी गिर गए। उसके बाद राहुल गांधी के पास गए और फिर केजरीवाल के पास। यह सारे लोगों को आप देखेंगे तो पाएंगे कि यह सारे लोग इस देश में भ्रष्टाचार का प्रतीक बन चुके हैं।


इसके अलावा विपक्षी पहल के सफल होने के सवालों पर सम्राट ने कहा कि , किसी व्यक्ति ने एक फोटो लगाया है और कहा है कि खड़गे अगली बार राष्ट्रपति बनना चाहते हैं। उसके बाद राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं इतना ही नहीं नीतीश कुमार जी भी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। वही तेजस्वी यादव सीएम बनना चाहते हैं। ऐसे में जब सब लोगों की इच्छा है कि हम प्रधानमंत्री ही बने तो फिर नीतीश जी किसके साथ विपक्षी एकता की मुहिम को आगे ले जाएंगे। यदि सब लोग मिलकर किसी एक का नाम आगे करते तो फिर कोई बात भी होती है लेकिन यह तो सब लोग अपने में लड़ाई कर रहे हैं तो फिर उनकी मुहिम कहां से सफल होगी।