NEET 2022 के लिए विंग्स ने लांच की ऑल इंडिया टेस्ट सीरीज, बिहार के प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थानों में से एक है विंग्स

NEET 2022 के लिए विंग्स ने लांच की ऑल इंडिया टेस्ट सीरीज, बिहार के प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थानों में से एक है विंग्स

PATNA : बिहार का प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान WINGS EDUVENTURE ने NEET 2022 की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए All India test series लांच की है। यह टेस्ट सीरीज NEET के लेटेस्ट पैटर्न पर ली जाएगी। जिसमे 12 पार्ट टेस्ट और 10 फुल टेस्ट होंगे। यह टेस्ट छात्र विंग्स के पटना, बुद्धा कॉलोनी स्तिथ सेंटर पर NEET के समान वातावरण में दे सकते हैं या घर बैठे मंगवा सकते है। 


यह टेस्ट सीरीज पूरे देश के 29 राज्यों में आयोजित की जा रही है जिसके कारण छात्रों को राष्ट्रीय स्तर पर अपनी रैंक का आईडिया लगेगा टेस्ट के बाद छात्र वीडियो सोलूशन्स भी देख सकेंगे। यह टेस्ट सीरीज ऑनलाइन तैयारी करने वाले छात्रों के लिए बहुत उपयोगी सिद्ध होगी जोकि छात्रों को रियल NEET ऑफलाइन वातावरण का अनुभव कराएगी। Wings के शिक्षकों द्वारा ऑनलाइन क्लासेज अटेंड करने के लिए wings के यूट्यूब चैनल wings Eduventure को सब्सक्राइब करे और एक्सपर्ट गाइडेंस के साथ तैयारी करने का लाभ उठाये। आपको बता दें कि Wings अपनी गुणवत्तापूर्ण शिक्षण प्रणाली के लिए पूरे बिहार में एक अलग पहचान रखता है। 


Wings में पढ़ाई के साथ साथ बच्चों को पर्सनल केयर भी दी जाती है जिससे बच्चे अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए और प्रेरित रहते हैं। Wings द्वारा आयोजित इन कोर्सेज में एनरोल करने के लिए छात्र wings के बुद्धा कॉलोनी या बोरिंग रोड स्थित सेंटर पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। Wings की अधिक जानकारी के लिए wings की वेबसाइट www.wingsedu.org.in या 7488225530 कॉल करके प्राप्त की जा सकती है।