नौकरी की फरियाद लेकर राबड़ी आवास पहुंचे सैकड़ों लोग, तेजस्वी बोले.. सबकी शिकायत दूर करेंगे

नौकरी की फरियाद लेकर राबड़ी आवास पहुंचे सैकड़ों लोग, तेजस्वी बोले.. सबकी शिकायत दूर करेंगे

PATNA : बिहार में बेरोजगारी की मार झेल रहे लाखों युवाओं को अब सिर्फ तेजस्वी यादव से ही उम्मीद है। विपक्ष में रहते हुए तेजस्वी ने बिहार के लोगों को भरोसा दिलाया था कि सत्ता में आते ही वे लाखों लोगों को नौकरी देंगे।अब जब वे सरकार में हैं और बिहार के डिप्टी सीएम बन चुके हैं, बड़ी संख्या में लोग नौकरी की आस लिए राबड़ी आवास पर उनसे मिलने के लिए पहुंच रहे हैं। तेजस्वी ने भरोसा दिलाया है कि सरकार लोगों की सभी शिकायतों को दूर करेगी।


विभिन्न जिलों से आए सैकड़ों लोगों ने आज राबड़ी आवास पहुंचकर तेजस्वी को उनके वादे की याद दिलाई। इस दौरान तेजस्वी यादव ने लोगों को भरोसा दिलाया कि सरकार उनकी सभी समस्याओं को दूर करेगी और लोगों की हर एक शिकायत को सुना जाएगा। बड़ी संख्या में लोग आवेदन लेकर राबड़ी आवास के बाहर जमा हुए थे। इस दौरान एएनएम, जीएनएम की नियुक्ति समेत कई विभागों में नियुक्ति से संबंधित समस्या को लोगों ने डिप्टी सीएम के समक्ष रखा।


बता दें कि तेजस्वी यादव ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में यह एलान किया था कि बिहार में अगर महागठबंधन की सरकार बनी तो वे 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे। उधर, स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने भी तेजस्वी की इस घोषणा का समर्थन करते हुए कहा था कि तेजस्वी ने तो सिर्फ 10 लाख लोगों को रोजगार देने की बात कही थी लेकिन हम आने वाले समय में 20 लाख लोगों को राजगार उपलब्ध कराएंगे। अब जब तेजस्वी सरकार में आ गए हैं, ऐसे में नौकरी की आस लिए बड़ी संख्या में लोग उनसे मिलने पहुंच रहे हैं।