नशे में धुत इस शख्स ने उड़ाया शराबबंदी का मजाक, बीच सड़क पर डांस करते हुए बोला..ताला कहां लगल है..ताला कब लगेगा

नशे में धुत इस शख्स ने उड़ाया शराबबंदी का मजाक, बीच सड़क पर डांस करते हुए बोला..ताला कहां लगल है..ताला कब लगेगा

SAHARSA: वैसे तो सब जानते हैं कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन सहरसा के इस शख्स को शायद इस बात की जानकारी नहीं है। यही कारण है कि शराब के नशे में धुत होकर बीच सड़क पर वह नागिन डांस करता दिख रहा है। जब उससे पूछा गया कि बिहार में शराबबंदी है और आप शराब पी रखे हैं तो अपने गजब अंदाज में उसने कहा कि ताला कहा लगल है..शराब पी रखे इस शख्स ने उल्टे शराबबंदी पर ही सवाल कर दिया कि ताला कब लगेगा।


बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून है जिसे पुलिस सख्ती से लागू कराने में जुटी है। इसे लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है और नशे में धुत लोगों को पकड़ रही है। लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग आज भी शराब के नशे में नजर आते हैं। हम बात कर रहे है बिहार के सहरसा जिले की जहां एक शख्स को बीती रात शराब के नशे में देखा गया। 


वह होश में नहीं था और बीच सड़क पर नागिन डांस कर रहा था। नशे में धुत इस शख्स के डांस करने का किसी ने वीडियों बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शराबी का यह वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। शराबबंदी कानून बिहार में कितना सफल है यह सहरसा की इस तस्वीर से ही सहज अंदाजा लगाया जा सकता है। वायरल यह वीडियो बीते शुक्रवार की रात की बताई जा रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शराब के नशे में धुत यह शख्स किस तरह से शराबबंदी का मजाक उड़ा रहा है।