नालंदा में बड़ा हादसा: सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत, बस ने बाइक सवार को रौंदा

नालंदा में बड़ा हादसा: सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत, बस ने बाइक सवार को रौंदा

NALANDA: नालंदा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां सड़क हादसे में 4 युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी है। बस ने बाइक को रौंद डाला जिसमें तीन की घटनास्थल पर मौत हो गयी जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई शुरू की। 


अंतरराष्ट्रीय पर्यटक स्थल राजगीर में बड़ा हादसा हुआ है। राजगीर थाना क्षेत्र के जरा देवी मंदिर के पास बस ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे 4 युवकों की मौत हो गयी। घटना राजगीर थाना इलाके के जरा देवी मंदिर के पास की है। बताया जाता है कि दीपू ने हाल ही में नई बाइक खरीदी थी। बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर मिलने की खुशी में वह अपने तीन दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए राजगीर के लिए निकला था।


दीपू जंगल की ओर जाने के दौरान विपरीत दिशा से आ रही बस ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे तीन युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गयी जबकि एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में दीपू, राजन, राजू और शैलेश शामिल है। सभी राजगीर के ही रहने वाले बताए जाते हैं। 


घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू की।