नई नवेली चाची को लेकर भागा भतीजा,चाचा ने दर्ज कराई शिकायत

नई नवेली चाची को लेकर भागा भतीजा,चाचा ने दर्ज कराई शिकायत

Desk: परिवारिक ताने बाने को तोड़ने से जुड़ी एक हैरानी भरा मामला सामने आया है. जहां एक भतीजे को अपनी नई नवेली चाची से ही प्यार हो गया. इस बात की भनक जब घर वालों को लगी तो दोनों मौका देखकर घर से फरार हो गए.  इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. 


बताया जा रहा है कि भतीजे को अपनी नई नवेली चाची से प्यार हो गया था. जिसके बाद दोनों के बीच प्यार शुरू हो गया. प्यार को लेकर दोनों के बीच जारी लव-अफेयर का खेल उजागर होने के बाद मौके का फायद उठाकर दोनों घर से फरार हो गए.  बता दें इस घटना के बाद आरोपी के चाचा ने पुलिस थाने में जाकर अपने भतीजे के खिलाफ उसकी पत्नी को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई है.


यह मामला मथुरा गेट थाना इलाके का है. जहां पर किशनपुर कॉलोनी में एक युवक की दो साल पहले शादी हुई थी. उसके बाद उसकी 19 साल की पत्नी और उसके 24 साल के भतीजे के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. यह मामला घर वालों के सामने खुलासा होने पर दोनों को फटकार भी लर्गा थी. लेकिन इसके बाद यह हुआ कि 16 अक्टूबर की रात चाची और भतीजा घर से फरार हो गए. पहले तो परिजनों ने दोनों को ढूंढने की कोशिश की लेकिन नहीं मिलने पर अब थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.


वहीं पीड़ित शख्स ने बताया है कि बीतें 16 अक्टूबर की रात उसकी पत्नी और भतीजा दोनों घर से फरार हो गए. जिनकी तलाश की जा रही है और दोनों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है. पीड़ित ने बताया कि पिछले काफी समय से दोनों के बीच प्यार का मामला चल रहा था. दोनों को कई बार सामझाने की कोशिश भी की गई. लेकिन वो नहीं माने और मौका देखकर फरार हो गए. वहीं, इस मामले पर पुलिस का कहना है कि कमला नाम की महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बहू को उसका पोता भगा कर ले गया है. दोनों को हर जगह ढूंढा लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका, मथुरा गेट थाना के एएसआई रामवीर सिंह ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है. जल्द ही दोनों को ढूंछ लिया जाएगा.