लॉकडाउन में एसिड अटैक, एक ही परिवार के 5 लोग झुलसे

लॉकडाउन में एसिड अटैक, एक ही परिवार के 5 लोग झुलसे

SAHARSA : सहरसा में लॉकडाउन के बीच तेजाबकांड हुआ है। पड़ोसी की लड़ाई में परिवार की महिलाओं पर तेजाब फेंक दिया गया। साईकिल और सिलेंडर चोरी के विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि गुस्साए एक पक्ष ने तेजाब फेंक कर दूसरे पक्ष के लोगों को घायल कर दिया।


शहर के वार्ड 5 स्थित सराही में पड़ोसी से चल रहे पुराने विवाद में शनिवार की शाम एक पक्ष ने तेजाब से हमला कर दिया। घटना में एक ही परिवार की तीन महिलाओं सहित 5 लोग जख्मी हैं, जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर सदर थाने की पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।


पीड़िता टुना देवी का पति प्रमोद साह व हमलावर सीको स्वर्णकार अलग-अलग आभूषण दुकानों में कारीगरी करते हैं। पीड़िता ने बताया कि पूर्व में सिलेंडर और साइकिल चोरी को लेकर सीको स्वर्णकार के परिवार से विवाद हुआ था। 24 अप्रैल को सीको के भतीजे कन्हैया ने टुना देवी के बेटे से मारपीट की थी और चाकू से हमला किया था। लोगों के बीच-बचाव करने के बाद राहुल की जान बची। लोगों ने कन्हैया को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था।


बदला लेने की नीयत से कन्हैया के चाचा सीको ने शनिवार की शाम राहुल के घर में घुस कर पहले मारपीट की और फिर बाल्टी में लाए तेजाब से हमला कर दिया। बाल्टी से गिलास में तेजाब लेकर लोगों पर फेंकने लगा। मामले में महिला सहित तीन आरोपी हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।