गुलाब का फुल लेकर लालू से मिलने पहुंचे नीतीश, मंत्री विजय चौधरी भी थे साथ

गुलाब का फुल लेकर लालू से मिलने पहुंचे नीतीश, मंत्री विजय चौधरी भी थे साथ

PATNA: बिहार की सियासी गलियारों से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे हैं। सीएम नीतीश के साथ मंत्री विजय चौधरी भी लालू से मिलने पहुंचे हैं। राबड़ी आवास पर राजद समर्थकों की भारी भीड़ देखी जा रही है। भारी संख्या में सुरक्षा बल की तैनात हैं।


बता दें कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बड़ी बेटी मीसा भारती के साथ दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना पहुंचने के बाद राजद कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। पटना एयरपोर्ट और राबड़ी आवास में मौजूद समर्थक अपने नेता की एक झलक पाने के लिए बेताव दिखे। 


राबड़ी आवास पहुंचने के बाद लालू से लोगों ने मुलाकात की। बुके और किताबे लेकर समर्थक उनसे मिलने पहुंचे थे। समर्थकों व राजद कार्यकर्ताओं ने बिहार में फिर से महागठबंधन की सरकार बनने पर लालू प्रसाद यादव को बधाई और शुभकामना दी। 


लालू के पटना आने के कुछ ही देर बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मंत्री विजय चौधरी मिलने के लिए राबड़ी आवास पहुंचे। नीतीश कुमार ने इस दौरान लालू प्रसाद यादव को गुलाब का फुल भेट किया और उनसे आशीर्वाद ली। इस दौरान वित्त मंत्री विजय चौधरी, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, मंत्री तेजप्रताप यादव उपस्थित थे वही राज्यसभा सांसद मीसा भारती, पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी मौजूद थीं।