केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की सुरक्षा में चूक : लाठी - डंडे से काफिले पर हमला, दो गाड़ियों के शीशे टूटे

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की सुरक्षा में चूक : लाठी - डंडे से काफिले पर हमला, दो गाड़ियों के शीशे टूटे

MUZZAFFARPUR : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की सुरक्षा में चूक से जुड़ी बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। मंत्री के काफिले पर लाठी से बाहर किया गया है जिसमें उनके काफिले में शामिल गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं।


मिली जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर देवरिया थाना क्षेत्र के बिशनपुर सरैया चौक पर एक युवक ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के काफिले पर एक युवक ने लाठी से वार किया है। जिससे मंत्री के काफिले में शामिल तो गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं। इस दौरान लाठी टूटने से युवक भी घायल हो गया है। हालांकि हमला करने वाला युवक मानसिक तौर पर बीमार बताया जा रहा है।


बताया जा रहा है कि, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय पूर्वी चंपारण के सरोतर से पटना जा रहे थे। इसी दौरान साहेबगंज की ओर से जैसे ही मंत्री का काफिला विशुनपुर सरैया चौक पहुंचा, वैसे ही इस युवक ने लाठी से ताबरतोड़ प्रहार कर दिया। गनीमत यह रही कि तबतक इस गाड़ी में गृह राज्यमंत्री बैठे हुए थे वो गाड़ी आगे निकल गई। मगर काफिले में चल रही दो गाड़ियां के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। हालांकि, इस दौरान मंत्री का काफिला रुका नहीं।


इधर, इस संबंध में देवरिया थानाध्यक्ष उदय कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। इसकी लिखित शिकायत नहीं की गई है। हमला करने वाला युवक मानसिक तौर पर अस्वस्थ बताया जाता है। उसकी तलाश की जा रही है। मिलने पर उसके इलाज की व्यवस्था की सरकार के तरफ से की जाएगी। इसके आगे मुजफ्फरपुर एसपी राकेश कुमार ने कहा कि, देवरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत गृह राज्य मंत्री का काफिला गुजर रहा था इसी बीच एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति जिसके हाथ में लाठी था उसे केंद्रीय मंत्री के सुरक्षा बल एवं जिला पुलिस सुरक्षा बल के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए वहां से हटा दिया गया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री का काफिला सुरक्षित अपने गंतव्य को रवाना हो गया इस दौरान किसी भी प्रकार से कोई भी कार्य कट की गाड़ी को क्षति नहीं पहुंचाई गई है और ना ही वाहन क्षतिग्रस्त हुई है या अन्य किसी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई है।