सेक्स रैकेट के अड्डे पर पुलिस ने की छापेमारी, 21 नाबालिग लड़कियों को पकड़ा

सेक्स रैकेट के अड्डे पर पुलिस ने की छापेमारी, 21 नाबालिग लड़कियों को पकड़ा

DESK: सेक्स रैकेट चलाने का मामला शहरों से अधिक आता है, लेकिन एक गांव में ही सेक्स रैकेट चल रहा था. जब पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो गांव में छापेमारी कर दी. पुलिस ने 21 नाबालिग लड़कियों को हिरासत में लिया है. जो सेक्स रैकेट के धंधे में शामिल थी. पुलिस ने यह कार्रवाई जोधपुर के धीमरी गांव में की है. 

दूसरे जिलों से लाई गई थी लड़कियां

पुलिस हिरासत में सभी लड़कियों ने बताया कि वह अलग-अलग जगहों से सेक्स रैकेट के धंधे के लिए बुलाया गया है. लड़कियों ने बताया कि कमजोर पारिवारिक आर्थिक हालात के कारण स्वेच्छा से इस अनैतिक काम से जुड़ी हैं. क्योंकि भाई-बहन छोटे हैं. घर खर्च चलाने के लिए उन्हें यह सब करना पड़ता है. 

छापेमारी में शामिल थे 75 पुलिसकर्मी

गांव में छापेमारी करने के लिए भारी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे थे. 75 पुलिसकर्मियों में 35 महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थी. सभी लड़कियों को बस से धौलपुर लाया गया है. फिर सभी लड़कियों को चाइल्ड हेल्पलाइन को भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि अगर परिजन लेकर जाना चाह रहे थे वह अपना पहचान पत्र दिखाएंगे. वह भरोसा देंगे की लड़कियों को वह गलत धंधे में नहीं जाने देंगे तो वह ले जा सकते हैं. इन लड़कियों के अलावे सेक्स रैकेट चलाने वाले कई आरोपियों को भी पुलिस ने गिफ्तार किया है.