JDU युवा प्रकोष्ठ के 16 जिलाध्यक्षों का मनोनयन, प्रदेश पदाधिकारियों की सूची भी जारी, देखिए.. पूरी लिस्ट

JDU युवा प्रकोष्ठ के 16 जिलाध्यक्षों का मनोनयन, प्रदेश पदाधिकारियों की सूची भी जारी, देखिए.. पूरी लिस्ट

PATNA : जदयू युवा प्रकोष्ठ ने अपने नव मनोनीत जिलाध्यक्षों और प्रदेश पदाधिकारियों की सूची जारी की है। जदयू युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज ने यह सूची जारी की है। इस सूची में 16 जिला अध्यक्ष, 09 उपाध्यक्ष, 17 महासचिव और 29 सचिवों के नाम शामिल हैं। इससे पहले प्रकोष्ठ के नव मनोनीत जिलाध्यक्षों की सूची जारी कि गई थी जिसमें कुछ जिलाध्यक्षों की घोषणा नहीं हो सकी थी। ऐसे में प्रकोष्ठ ने बाकी बचे जिलाध्यक्षों की घोषणा कर दी है।


मो.हासिम खां को कैमूर, नीरज पटेल को रोहतास, नीतीश पटेल को अरवल, मनीष झा को बांका, कौशल किशोर सिंह को पूर्वी चंपारण, अमित सिंह को शिवहर, राहुल रंजन को बाढ़, कमलेश मंडल को दरभंगा का युवा प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष बनाया गया है।


जबकि प्रभात झा को दरभंगा नगर, कुमार गौरव बंटी को सीवान, सारग चंद्रवंशी को आरा नगर, गौरव राणा को बेगूसराय नगर, राजू मंडल को पूर्णिया, रौशन श्रीवास्तव को गोपाल गंज और प्रताप पटेल को बेतिया का जदयू युवा प्रकोष्ठ का अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं पार्टी के युवा प्रदेश पदाधिकारियों में 9 लोगों को उपाध्यक्ष, 17 को महासचिव और 29 को सचिव बनाया गया है।