झंझारपुर कोर्ट में ADJ से बदसलुकी पर तेजस्वी ने सरकार को घेरा, कहा- मधुबनी एसपी कार्यालय में अपराध चरम पर

झंझारपुर कोर्ट में ADJ से बदसलुकी पर तेजस्वी ने सरकार को घेरा, कहा- मधुबनी एसपी कार्यालय में अपराध चरम पर

MADHUBANI: मधुबनी जिले के झंझारपुर कोर्ट के एडीजे प्रथम अविनाश कुमार के चेंबर में घुसकर थानेदार और दारोगा द्वारा मारपीट किए जाने की घटना की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने निंदा की है। तेजस्वी यादव ने इसे लेकर सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था चौपट हो गयी है। कानून व्यवस्था ध्वस्त होने से राज्य में प्रशासनिक अराजकता फैल चुकी है। 


नेता प्रतिपक्ष ने इस घटना को दुखद बताया। तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "वर्तमान मधुबनी SP के कार्यकाल में अपराध चरम पर है। कुख्यात मधुबनी नरसंहार,शराब तस्करी सहित जिले में प्रतिदिन अनेक बलात्कार,लूट और हत्या की दुःखद घटनाएँ होती है।अभी हाल में एक पत्रकार की भी हत्या हुई लेकिन इनका तबादला नहीं होगा क्योंकि ये नालंदा से है और नालंदा मॉडल से सब अवगत है।"


वही आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर यह भी लिखा कि "बिहार में क़ानून व्यवस्था ध्वस्त होने से प्रशासनिक अराजकता फैल चुकी है।पुलिस अधिकारी अब जजों के चेंबर में घुस कर गाली-गलौज और मारपीट कर रहे है। जज साहब ने बलात्कार संबंधित एक केस में SP को कानून संबंधी जानकारी नहीं होने एवं ट्रेनिंग पर भेजने की बात कही थी।"


गौरतलब है कि बिहार के मधुबनी जिले में थानेदार और दरोगा जज के चेंबर में घुस गये थे। दोनों ने पिस्टल की नोंक पर जज के साथ मारपीट की थी। शोर-शराबा सुनकर कोर्ट के वकील जज साहब के चेंबर की ओर दौड़े तो उनकी जान बची। वकीलों ने थानेदार औऱ दारोगा को कोर्ट में ही बंधक बना लिया। बता दें कि वर्दीधारियों की गुंडई के शिकार बने ये वही जज हैं जिन्होंने मधुबनी के एसपी सत्यप्रकाश को कानून की जानकारी न होने की कड़ी टिप्पणी करते हुए उन्हें ट्रेनिंग के लिए भेजने का आदेश दिया था। फिलहाल IG, DM और SP घटनास्थल पर पहुंचे हैं इस पूरे मामले की जानकारी ले रहे हैं। बता दें की झंझारपुर थाने में थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण और एसआई अभिमन्यू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया है।