बिहार: हथियार लहराते और बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते युवक का वीडियो हुआ वायरल

बिहार: हथियार लहराते और बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते युवक का वीडियो हुआ वायरल

SAHARSA: शादी समारोह या खुशी के मौके पर हथियार लहराना कुछ लोग अपना स्टेटस मानते हैं तो वही कुछ लोग वर्चस्व और इलाके में खौफ बनाए रखने के लिए ऐसा करते है। हथियारों का प्रदर्शन करना अब शौक बनता जा रहा है। बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते और कट्टा लहराते वीडिया पहले भी वायरल हो चुका है। 


वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कार्रवाई भी करती है लेकिन लोगों पर इसका कोई असर नहीं पड़ता है और शायद यही कारण है कि बेखौफ होकर लोग हाथ में कट्टा लेकर बार बालाओं के साथ एक बार फिर से ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। इस बार सहरसा से एक वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है।


सहरसा के सलखुआ प्रखंड क्षेत्र के सतवेर गांव में शादी समारोह के दौरान एक युवक ने हथियार का प्रदर्शन किया और बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए। बार डांसरों के साथ 3 और युवक डांस कर रहा था। चारों युवकों का बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने और का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक हाथ में कट्टा लहराता दिख रहा है और कमर में कट्टा खोसते हुए भी नजर आ रहा है।


मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो बीते कुछ दिन पहले का है। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव में एक शादी समारोह था। मोहित यादव का पुत्र रविन्द्र यादव भोजपुरी गाने पर चल रहे डांस के बीच हथियार लहराने लगा। जो इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देख रहा है। युवक बेखौफ होकर हथियार का प्रदर्शन कर रहा है। 


वहीं डीजे पर बज रहे भोजपुरी गाने पर ठुमके भी लगा रहा है। देखकर ऐसा लगता है कि जैसे पुलिस का कोई खौफ ही नहीं है। हालांकि वायरल इस वीडियो की पुष्टि 1st. बिहार नहीं करता है। इधर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस भी हरकत में आ गयी है। पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है।