गिरिराज सिंह पर HAM का बड़ा हमला, कहा.. सत्ता में थे तो मुंह पर टेप साटकर घूमते थे, अब कमियां गिना रहे

गिरिराज सिंह पर HAM का बड़ा हमला, कहा.. सत्ता में थे तो मुंह पर टेप साटकर घूमते थे, अब कमियां गिना रहे

PATNA : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कल गोपालगंज में कहा था कि बिहार आतंकवादियों के लिए स्लीपर सेल बनता जा रहा है और राज्य के कई जिलों में आतंक का मॉड्यूल सक्रिय है। गिरिराज सिंह के इस बयान पर सरकार की सहयोगी जीतनराम मांझी की पार्टी हम ने बड़ा हमला बोला है। हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने कहा है कि गिरिराज सिंह जैसे लोग बिहार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिन पहले जब सरकार में थे तो मुंह पर टेप साटकर घुमते थे और जब सरकार से बाहर हो गए तो उन्हें बिहार में सिर्फ कमियां नजर आ रही हैं।


हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने गिरिराज सिंह को जवाब देते हुए कहा है कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को अगर यह लग रहा है कि बिहार के कई जिलों में आतंकियों के स्लीपर सेल काम कर रहे हैं तो बीजेपी हाथ में मेहंदी लगाकर क्यों बैठी है, केंद्रीय एजेंसी से कार्रवाई क्यों नहीं करवा रही है। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह जैसे लोग बिहार को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। अगर औकात है तो छापेमारी कर ऐसे लोगों को पकड़े। बिहार पुलिस ने किसी को कार्रवाई करने से नहीं रोक रखा है।


दानिश ने कहा कि बीजेपी के लोग बिहार को बदनाम करने की जो साजिश रच रहे हैं उसे जनता अच्छी तरह से समझ रही है। उन्होंने कहा कि 15 दिन पहले जब बीजेपी सरकार में थी तो गिरिराज सिंह जैसे लोग मुंह पर टेप साटकर घुम रहे थे और अब जब बीजेपी विपक्ष में है तो उसे बिहार में सिर्फ कमियां ही दिखाई दे रही हैं। दानिश ने कहा कि गिरिराज सिंह को अपने बयान के लिए बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए। 


बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बीते सोमवार को गोपालगंज में कहा था कि बिहार आतंकवादियों के लिए स्लीपर सेल बनता जा रहा है। उन्होंने कहा था कि राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में PFI के टेरर मॉड्यूल का खुलासा हुआ और राज्य के 13 जिलों में उसका नेटवर्क सामने आया है। गिरिराज सिंह ने कहा था कि साल 2013 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रची गई थी और सरकार में रहते हुए जब बीजेपी के लोग इसका विरोध करते थे तो सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगाया जाता था।