DGP गुप्तेश्वर पांडे का बड़ा बयान-रिया को बचाने के लिए खेला जा रहा इमोशनल कार्ड, न्याय के लिए अंतिम सांस तक लडूंगा

DGP गुप्तेश्वर पांडे का बड़ा बयान-रिया को बचाने के लिए खेला जा रहा इमोशनल कार्ड, न्याय के लिए अंतिम सांस तक लडूंगा

PATNA :अपने एकदिवसीय यात्रा पर बक्सर पहुचें डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि वे अंतिम सांस तक सुशांत को न्याय के लिए लड़ाई लड़ेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती को बचाने के लिए इमोशनल कार्ड खेला जा रहा है.  

डीजीपी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती के मामले में केवल गुप्तेश्वर पांडे की जीत नहीं यह पूरे बिहार की जीत है. सुशांत सिंह राजपूत बिहार का बेटा था और मुझे मुख्यमंत्री का साथ मिला तो हमने लंबी लड़ाई लड़ी और मामले को मुकाम तक पहुंचाया. उन्होंने कहा कि रिया के बारे में मैंने शुरू से ही कहा था उसका व्यवहार संदेह के घेरे में है और जब रिया चक्रवर्ती पर बिहार में एफआईआर हुआ तो हम लोगों ने अपनी टीम मुंबई भेजें लेकिन रिया लगातार खुद को छुपा रही थी और चुप रही थी.

 हमने बार-बार अपील की कि आप हमारी टीम से मिले और अपनी बात कहें लेकिन वह नहीं आई गायब हो गई. उन्होंने गृह मंत्रालय से  सीबीआई की जांच की अपील की और जब बिहार पुलिस गई तो छुप  गईं. जाती हैं। मैं यह कहना चाहूंगा रिया के मामले में उनका व्यवहार संदेह पैदा करता है और बात सही भी निकली, क्योंकि जब वह गिरफ्तार हुई और गिरफ्तारी के बाद जांच टीम ने मामले सामने लाए तो रिया ड्रग टीम की एक्टिव मेंबर निकली तो दुनिया की आंख खुल गई,