पटना से दिल्ली पहुंचा पोस्टर वॉर, JDU ऑफिस के बाहर नीतीश ऑन सेल का लगा बैनर

पटना से दिल्ली पहुंचा पोस्टर वॉर, JDU ऑफिस के बाहर नीतीश ऑन सेल का लगा बैनर

DELHI : अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार  दिल्ली में अपनी पार्टी से ज्यादा विरोधियों के लिए ऑन डिमांड हो गए हैं। ये हम नहीं बल्कि  दिल्ली के जतंर-मंतर पर लगा पोस्टर बता रहा है।पोस्टर पर नीतीश कुमार की 'सेल' लगा दी गयी है। ये सेल पार्टी ऑफिस के बाहर ही लगी है।



 जेडीयू पार्टी कार्यालय के बाहर की ये तस्वीर आरजेडी के ट्वीटर पेज से पोस्ट की गयी है। आरजेडी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जंतर-मंतर पर जदयू ऑफिस के सामने नीतीश कुमार की सेल लगी हुई है, और पार्टी का नाम जनता दल (युनाइटेड) से संघी दल (युनाइटेड) हो गया है।जनादेश डकैत का फ़्री में खूब प्रचार हो रहा है।

तस्वीरों के मुताबिक पार्टी के केन्द्रीय  कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर पर 'जनता' की जगह 'संघी' का पोस्टर साट दिया गया है। वहीं एक और पोस्टर साटा गया है जिसपर 'नीतीश on SALE' लिखा हुआ है। बता दें कि नागरिकता संशोधन विधेयक ( CAA ) का समर्थन  कर सीएम नीतीश कुमार सीधे विरोधियों के निशाने पर हैं। बिहार में विपक्ष लगातार उन्हें अल्पसंख्यकों के मुद्दे पर घेरने की कोशिश कर रहा है। 

बता दें कि  नीतीश ने गुरुवार को गया में कहा था कि हमलोगों के रहते अल्पसंख्यक समाज की उपेक्षा नहीं होगी। किसी का कोई नुकसान नहीं होगा। नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोग समाज के हर लोगों की सेवा करते हैं। सब लोगों को मिलाकर चलते हैं। हम लोगों की प्रतिबद्धता सब लोगों के बीच आपस में प्रेम भाईचारा बढ़ाने की है। नीतीश ने कहा कि यह उनकी कोशिश है कि वो किसी भी धर्म संप्रदाय का हो उसे किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं झेलने देंगे।इस बयान के बाद भी नीतीश विपक्ष के निशाने पर हैं।