कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े मर्डर: पेशी के लिए आए कैदी की गोली मारकर हत्या

कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े मर्डर: पेशी के लिए आए कैदी की गोली मारकर हत्या

SAHARSA: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। शायद यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक क्राइम की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। सहरसा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां कोर्ट में पेशी के दौरान एक कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। 


बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अपराधियों ने पेशी के लिए आए कैदी को तीन गोली मारी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। कोर्ट में मर्डर की घटना जंगल में आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई शुरू की। पुलिस फिलहाल इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है। पुलिस ने पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी है।घटना के बाद इलाके में गश्ती और सघन जांच अभियान तेज कर दी गयी है।   


ताजा जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान प्रभाकर कुमार के रूप में हुई है। जो हत्या के जुर्म में सहरसा मंडल कारा में बंद था। घटना की सूचना मिलते ही सहरसा एसपी लिपि सिंह पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली। प्रभाकर कुमार को किसने और क्यों मारा इसका पता अभी नहीं चल सका है। हालांकि मौके से एक शख्स को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।