CM नीतीश स्टेट गेस्ट हाउस में नहीं होंगे शिफ्ट, राजकीय अतिथिशाला में युद्धस्तर की तैयारी कर बाद सरकार की सफाई

CM नीतीश स्टेट गेस्ट हाउस में नहीं होंगे शिफ्ट, राजकीय अतिथिशाला में युद्धस्तर की तैयारी कर बाद सरकार की सफाई

PATNA : मुख्यमंत्री आवास में कोरोना संक्रमण फैलने के बाद राजकीय अतिथि गृह में मेंटेनेंस का काम शुरू किया गया था. इसके बाद यह खबरें आई कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना वायरस को देखते हुए स्टेट गेस्ट हाउस में शिफ्ट हो सकते हैं. हालांकि इस मामले पर सरकार की तरफ से कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया लेकिन राजकीय अतिथि शाला में आनन-फानन पर सुविधाओं को दुरुस्त किया जा रहा था. मुख्यमंत्री के स्टेट गेस्ट हाउस में शिफ्ट होने की खबरें चलने के बाद अब सरकार ने इस मामले पर सफाई दी है.


सूचना जनसंपर्क विभाग की तरफ से जारी किए गए एक बयान में कहा गया है कि कुछ मीडिया रिपोर्ट में लगातार यह खबर चलाई गई कि मुख्यमंत्री स्टेट गेस्ट हाउस में शिफ्ट किए जा सकते हैं यह खबर सही नहीं है.


मुख्यमंत्री के स्टेट गेस्ट हाउस में शिफ्ट होने की खबर को सूचना जनसंपर्क विभाग ने खारिज कर दिया है लेकिन अब यह सवाल बना हुआ है कि आखिर आनन-फानन में स्टेट गेस्ट हाउस का मेंटेनेंस क्यों किया जा रहा है. सामान्य तौर पर स्टेट गेस्ट हाउस में सुविधाएं दुरुस्त की जाती रही है लेकिन आज अचानक से वहां बड़ी गतिविधि ने मीडिया का ध्यान इस तरफ खींचा लेकिन अब सरकार यह सफाई दे रही है कि मुख्यमंत्री स्टेट गेस्ट हाउस में शिफ्ट नहीं होने वाले हैं.


आपको बता दें कि नीतीश कुमार के परिवार में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लगातार सीएम आवास में हड़कंप मचा हुआ है. स्टेट गेस्ट हाउस में बड़े स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं. बड़े-बड़े जनरेटर लगाए गए हैं. साथ ही साथ पार सेफ्टी सिस्टम को नए सिरे से इंस्टॉल किया गया है. यह सभी तैयारी सामान्य नहीं दिखती लेकिन अब सरकार की तरफ से यह सफाई सामने आई है कि नीतीश कुमार स्टेट गेस्ट हाउस में शिफ्ट नहीं हो रहे.