सीएम नीतीश से आज मिलेंगे प्रशांत किशोर, सिटीजन अमेंडमेंट बिल पर पार्टी के स्टैंड को लेकर होगी बातचीत

सीएम नीतीश से आज मिलेंगे प्रशांत किशोर, सिटीजन अमेंडमेंट बिल पर पार्टी के स्टैंड को लेकर होगी बातचीत

PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर जनता दल यूनाइटेड के अंदरखाने से आ रही है जहां प्रशांत किशोर आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने वाले हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रशांत किशोर आज नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे, दोनों के बीच सिटिजन अमेंडमेंट बिल के मुद्दे पर चर्चा होगी।


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रशांत किशोर आज शाम 4 बजे एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचेंगे और सीएम नीतीश से उनकी मुलाकात होगी। सिटिजन अमेंडमेंट बिल का जनता दल यूनाइटेड ने संसद में समर्थन किया था जिसके बाद प्रशांत किशोर ने अपनी नाराजगी सार्वजनिक तौर पर जाहिर की थी। प्रशांत किशोर के बाद जेडीयू के नेता पवन वर्मा और गुलाम रसूल बलियावी भी खुलकर पार्टी लाइन से अलग अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। प्रशांत किशोर की नाराजगी को लेकर आज नीतीश कुमार से बातचीत में चर्चा होगी ऐसा माना जा रहा है।


आपको बता दें कि प्रशांत किशोर की नाराजगी पर जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह ने शुक्रवार को कड़ा बयान दिया था। आरसीपी सिंह ने पीके को लेकर यहां तक का डाला था कि जिन्हें पार्टी का फैसला मंजूर नहीं वह अपना रास्ता अलग कर सकते हैं। अब नजरें इस बात पर टिकी हैं कि प्रशांत किशोर और नीतीश कुमार के बीच होने वाली आज की मुलाकात का क्या नतीजा निकलता है।