'चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं राहुल गांधी...; बोले अमित शाह- कुशवाहा को दिलाइए जीत, इन्हें बड़ा आदमी बनाना मेरा काम

'चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं राहुल गांधी...;  बोले अमित शाह- कुशवाहा को दिलाइए जीत, इन्हें बड़ा आदमी बनाना मेरा काम

SASARAM : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के लिए प्रचार-प्रसार करने बिहार दौरे पर हैं। रविवार को अमित शाह काराकाट संसदीय क्षेत्र के दाऊदनगर पहुंचे। जहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया और  एनडीए के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा के लिए वोट की अपील की। वहीं, अपने संबोधन में अमित शाह विपक्ष पर जमकर बरसे। शाह ने कहा कि एक तरफ चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए राहुल गांधी हैं तो दूसरी तरफ अतिपिछड़ा घर में चाय बेचकर पलने वाले नरेंद्र मोदी हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को जीत दिलवाइए, इनको बड़ा आदमी बनाना मेरा काम है। 


अमित शाह ने कहा कि देशभर में अबतक 6 चरण के चुनाव समाप्त हो गए हैं। 5वें चरण में ही मोदी जी 310 सीट जीत चुके हैं। ऐसे में अब उपेन्द्र कुशवाहा को जीत दिलाइए, मोदी जी पीएम बन जाएंगे और एनडीए को 400 से पार करवाइए। इसके साथ ही उन्होंने वाम दल के कैंडिडेट को भी निशाने पर रखते हुए कहा कि झारखंड के बूढ़ा पहाड़ को बीजेपी ने नक्सल से मुक्त कर दिया है। इसलिए काराकाट को माले वालों से बचाना है तो एक ही विकल्प है, एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा। 


इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस वाले कहते हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, उनसे पीओके मत मांगों। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि हमलोग बीजेपी के कार्यकर्ता हैं। हम एटम बम से नहीं डरते हैं। पीओके हमारा है और उसे लेकर रहेंगे। शाह ने आगे कहा कि पीओके हमारा है, और हम उसे लेकर रहेंगे। इंडी गठबंधन वाले पीएम को अनाप-शनाप बोलते हैं। राम मंदिर के मसले को इतने सालों तक लटकाकर रखा।


उधर, शाह ने कहा कि राहुल गांधी चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ पिछड़ा समाज के नरेन्द्र मोदी हैं। 23 साल तक दीपावली में भी छुट्टी नहीं लेकर सरहद पर जाने वाले मोदी देश के विकास में लगे हैं। मोदी जी ने देश के कई राज्यों से नक्सल वाद को समाप्त किया है। शाह ने कहा कि आप भटके तो फिर से नक्सलवाद आएगा। माले को रोकना है तो आपके पास एक ही विकल्प है नरेन्द्र मोदी।