CBI की छापेमारी पर बोलीं पूर्व सीएम राबड़ी देवी, कहा.. महागठबंधन की ताकत देख डर गई है BJP

CBI की छापेमारी पर बोलीं पूर्व सीएम राबड़ी देवी, कहा.. महागठबंधन की ताकत देख डर गई है BJP

PATNA : बिहार में आरजेडी कई नेताओं के यहां सुबह से ही सीबीआई की रेड चल रही है। सीबीआई की इस छापेमारी को लेकर आरजेडी में गहरा आक्रोश देख जा रहा है। आरजेडी नेताओं का कहना है कि बीजेपी ने राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं को डराने के लिए यह छापेमारी कराई है। सीबीआई रेड को लेकर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी जमकर हमला बोला है। राबड़ी देवी ने सीबीआई की इस कार्रवाई को केंद्र सरकार की साजिश करार दिया है।


पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने साफ़ तौर पर कहा है कि बिहार में नई सरकार बनने के कारण बीजेपी के लोग डर गए हैं। बीजेपी को छोड़कर सभी दल महागठबंधन की सरकार के साथ हैं। दोनों ही सदन में बहुमत महागठबंधन के पास है। उन्होंने कहा कि बीजेपी आरजेडी के नेताओं को डराने के लिए सीबीआई से छापेमारी करा रही है लेकिन हम इससे डरने वाले नहीं हैं। सीबीआई की छापेमारी कोई पहली बार नहीं हो रही है। देश को लूटने का काम बीजेपी खुद कर रही है और दूसरों के घर छापेमारी करा रही है।


उन्होंने कहा कि बिहार की पूरी जनता हमारा परिवार है और परिवार के लोग सबकुछ देख रहे हैं। बिहार की जनता ही क्या पूरी दुनिया बीजेपी के इस षडयंत्र को देख रही है। केंद्रीय जांच एजेंसियों से हम डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की ताकत को देखकर बीजेपी घबरा गई है। उसे कहीं न कहीं अपने राजनीतिक भविष्य की चिंता सता रही है, इसीलिए जानूझकर ये खेल बिहार में खेला जा रहा है।