BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी की बैठक, बिहार के दोनों डिप्टी CM भी मौजूद

BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी की बैठक, बिहार के दोनों डिप्टी CM भी मौजूद

DELHI : राजधानी दिल्ली में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों की अहम बैठक चल रही है। इस बैठक की अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री परिषद की बैठक में बीजेपी शासित विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री शामिल हैं। इस बैठक में बिहार के दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद हैं। बैठक में गुड गवर्नेंस को लेकर चर्चा हो रही है।


बीजेपी मुख्यालय में आयोजित मुख्यमंत्री परिषद की बैठक में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, गुजरात के सीएम भूपेश पटेल के साथ बिहार से उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी मौजूद हैं। प्रधानमंत्री के बीजेपी मुख्यालय पहुंचने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनका स्वागत किया।


मुख्यमंत्री परिषद की इस अहम बैठक में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह, यूपी के डिप्टी सीएम ब्रिजेश ठाकुर भी मौजूद हैं। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विभिन्न मुद्दों पार राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों से विमर्श कर रहे हैं।