बिहार : सहरसा में बेखौफ अपराधी कारोबारियों को बना रहे निशाना, हत्या के विरोध में लोगों ने बाजार को किया बंद

बिहार : सहरसा में बेखौफ अपराधी कारोबारियों को बना रहे निशाना, हत्या के विरोध में लोगों ने बाजार को किया बंद

SAHARSA : सहरसा में लगातार हो रही हत्या की वारदातों के खिलाफ आक्रोशित लोगों ने सोमवार को जमकर हंगामा मचाया। आक्रोशित लोगों ने रविवार को हुए कारोबारी बबलू साह की हत्या के विरोध में बनगांव थाना क्षेत्र के बरियाही बाजार को बंद कर दिया है और सड़क को जाम कर सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। 


हाल के दिनों में बरियाही बाजार में दो कारोबारियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लगातार हो रही हत्याओं से इलाके के लोग खौफ के साए में जी रहे हैं। लाख कोशिशों के बावजूद पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बरियाही बाजार में छोटे-छोटे व्यवसायी किसी प्रकार अपनी दुकान चलाकर अपनी आजीविका चला रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से अपराधी लगातार तांडव मचाए हुए हैं। 


एक हफ्ते पहले भी अपराधियों ने दुकान में घुसकर प्रह्लाद गुप्ता को गोली मारकर हत्या कर दिया था। वहीं रविवार को अपनी बेटी की शादी तय करने के लिए जा रहे कारोबारी बबलू साह की भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आक्रोशित लोगों का कहना था कि सहरसा में कानून नाम का कोई चीज नहीं रह गया है। निरंकुश हो चुके अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है। स्थानीय लोगों ने सरकार से बरियाही में पुलिस चौकी बनाने के साथ अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।


दरअसल, रविवार को अपराधियों ने बेटी की शादी के लिए लड़का देखने जा रहे कारोबारी बबलू साह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। बेटी की शादी के सिलसिले में बबलू साह घर से नवहट्टा के लिए बाइक से निकले थे। उनके बहनोई कृष्णनंदन साह भी उनके साथ थे। जैसे ही दोनों बसदेवा के पास पहुंचे वहां पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने उन पर गोली चला दी थी। गोली बबलू साव के सिर में जा लगी थी। गंभीर रूप से घायल कारोबारी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।